अपनी पत्नी के लिए मात्र ₹8,000 में खरीदें TVS की ये शानदार स्कूटी, ग्राहकों की लग गई भीड़…

Used TVS Scooty Pep Deal : अगर आप अपने लिए एक सेकंड हैंड स्कूटी खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आज हम आपके लिए BikeDekho की वेबसाइट पर चल रही टीवीएस मोटर्स (TVS Motors) की टीवीएस स्कूटी पेप (TVS Scooty Pep) के स्पेशल ऑफर के बारे में बताएंगे.

इस डील में इस स्कूटी को आप ₹8,000 की कीमत में खरीद सकते हैं. वैसे तो मार्केट में इसकी कीमत ₹65,000 की शुरुआती कीमत से लेकर 69,000 रुपए एक्स शोरूम तक जाती है. आइए इस डील के बारे में और डिटेल से समझते हैं…

TVS Scooty Pep Deal

दरअसल, BikeDekho की वेबसाइट पर टीवीएस मोटर्स की स्कूटर को ₹8000 की कीमत के साथ जयपुर लोकेशन के साथ जोड़ा गया है. यह स्कूटर 2008 मॉडल है और इसे अब तक कुल 27,000 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है. वहीं अच्छी बात है कि यह फर्स्ट ओनरशिप वाली स्कूटर है.

स्कूटर में ये खास

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वहीं यह स्कूटर 87.8 सीसी के इंजन के साथ आती है जो 5पीएस की पावर और 5.8 एमएम का आउटपुट जनरेट करता है. रही बात इसके माइलेज की तो कंपनी दावा करती है कि इस 1 लीटर पेट्रोल में आसानी से लगभग 52 किलोमीटर तक चला जा सकता है और इसमें ट्यूबलेस टायर भी दिया गया है.

ध्यान दें:- इस आर्टिकल में टीवीएस मोटर्स की जिस स्कूटर के बारे में बात की गई है. उसकी जानकारी बाइक देखो की वेबसाइट से ली गई है. इसीलिए इस स्कूटर को खरीदने से पहले आप इसके बारे में अच्छे तरीके से जानकारी ले लें ताकि आगे चलकर आपको किसी तरह की समस्याओं को सामना न करना पड़े