मात्र 2.3 लाख में आपकी हो जाएगी Maruti WagnoR, जानें- कहां मिल रहा ऑफर!

Used Maruti WagnoR Car Deals : देश के लोकप्रिय का निर्माता कंपनी Maruti Suzuki के पास लंबी रेंज में कारों की लिस्ट है। इनमें से आप भी अपनी मनपसंद कर खरीद सकते हैं। कंपनी की मौजूदा रेंज में WagnoR ऐसी कार है जो लगभग सभी लोगों को पसंद आती है। ये मिडिल क्लास लोगों के लिए अच्छा माइलेज लेकर आती है।

Maruti WagnoR Price

बता दें कि Maruti WagnoR की एक्स शोरूम प्राइस 4.54 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल पर जाकर 7.38 लाख रुपये तक पहुंच जाती है। लेकिन, अगर आपका बजट कम है, और SUV को नहीं खरीद पा रहे है तो आज हम आपके लिए ये खास खबर लेकर आए है। आप इस कार को सेकंड हैंड भी खरीद सकते है और इन ऑप्शन के बारे में हम आपको नीचे जानकारी दे रहे है।

OLX पर है ये ऑफर

Maruti WagnoR का सेकंड हैंड मॉर्निंग OLX पर भी मौजूद है जो साल 2012 का मॉडल है। इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इसमें आफ्टर मार्केट CNG किट भी लगा हुआ है और इसकी कीमत 1.5 लाख रुपये रखी गई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Quiker पर ऑफ़र

इसके अलावा Quiker पर भी Maruti WagnoR का 2013 मॉडल उपलब्ध है। ये सेकंड हैंड कार दिल्ली में रजिस्टर्ड है। इसकी कीमत 2.3 लाख रुपये तय की गई है और इसके साथ आपको फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है।

True Value पर ऑफर

True Value की वेबसाइट पर भी Maruti Suzuki WagnoR का सेकंड हैंड मॉडल बिक्री के लिए मौजूद है जो साल 2014 का है। इस कार की कीमत 3 लाख रुपये तय की गई है और इसके साथ 6 महीने की इंजन वारंटी और आसान फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दी जा रही है।