आज ही घर लाएं Bajaj Pulsar 135LS बाइक, मात्र ₹35,000 में मिलेगा 65kmpl का माइलेज..

Second Hand Bajaj Pulsar 135LS Bike : देशभर में तेजी से सेकंड हैंड बाइक्स का मार्केट बढ़ता जा रहा है. ऐसे में लोग भी तेजी से इस मार्केट से अपने लिए एक बेहतर माइलेज वाली बाइक खरीदना पसंद कर रहे हैं.

क्योंकि लगातार बढ़ रही पेट्रोल की कीमत से लोग परेशान हो चुके हैं और नई बाइक खरीदने के लिए उनके पास बजट नहीं है, तो अगर आप अभी अपने लिए एक सेकंड हैंड बाइक की तलाश कर रहे हैं और आपके पास कोई ऑप्शन नहीं है.

बाइक देखो की वेबसाइट पर बजाज ऑटो की एक धांसू माइलेज वाली बाइक को आधी से भी कम कीमत में लिस्ट किया गया है जिसे आप देख सकते हैं. दरअसल, हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं वो Bajaj Auto की 2011 मॉडल Bajaj Pulsar 135LS 2018 स्टैंडर्ड है. आइए इस बाइक के बारे में और विस्तार से जानते हैं..

Bajaj Pulsar 135LS 2018 देखें डील

Bajaj Auto की Bajaj Pulsar 135LS 2018 स्टैंडर्ड 2011 मॉडल बाइक को बाइक देखो की वेबसाइट पर 35 हजार रुपए की कीमत के साथ नोएडा लोकेशन से लिस्ट किया गया है. इस बाइक को अब तक फर्स्ट ओनर द्वारा 50 हजार किलोमीटर तक चलाया जा चुका है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बाइक में मिलता है ये सब

वहीं Bajaj Auto की इस बाइक में 134.6 सीसी का इंजन दिया हुआ है जो 13.56 पीएस की बेहतर पावर और 11.4 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. रही बात माइलेज की तो इसे प्रति लीटर पेट्रोल में 65 Km तक चला सके हैं. इसके अलावा इसमें बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम के लिहाज से दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक दिया गया है.

नोट:- इस सेकंड हैंड बाइक के बारे में ऊपर बताई गई जानकारी बाइक देखो की वेबसाइट से ली गई है. इसीलिए अगर आप इसे खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो खरीदने से पहले आप इसके जरूरी कागज, इंजन, फीचर्स और माइलेज के बारे में अच्छी तरीके से जानकारी लेकर ही खरीदें.