Rs. 2,452 खर्चकर अपनी गर्लफ्रेंड को Gift करें 50Kmpl वाली TVS Jupiter, जानें- फीचर्स…

TVS Jupiter EMI Plan : टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) एक बेहतर माइलेज और शानदार फीचर्स वाली स्कूटर है. इसे आप 6 वेरिएंटस और 16 कलर ऑप्शन में से खरीद सकते हैं. हालांकि, इसके टॉप मॉडल की कीमत 91,033 रुपए एक्स शोरूम है. इसकी कुल वजन क्षमता 109 kg है और इसमें 6 L फ्यूल टैंक कैपेसिटी भी दिया गया है.

वहीं, अगर आप भी इस स्कूटर को खरीदने का प्लान बना रहे हैं लेकिन आपके पास बजट इश्यू है तो आप सिर्फ 2,452 रुपए की आसान सी किस्त में घर ला सकते हैं. आइए इस फाइनेंस प्लान के बारे में और डिटेल से जानते हैं…

इंजन और रेंज भी बेजोड़

टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) स्कूटर में 109.7cc का सिंगल सिलेंडर 4-स्ट्रोक CVTi इंजन लैस है जो 7.88 PS की पावर और 8.8 NM का टॉर्क जनरेट करता है. इंजन के साथ CVT ऑटोमेटिक गियरबॉक्स जोड़ा गया है. वहीं माइलेज की बात करें तो इस स्कूटर को प्रति लीटर पेट्रोल में 50km तक चला सकते हैं.

देखें सस्पेंशन व ब्रेक्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसमें फ्रंट पर टेलीस्कोपिक हाइड्रॉलिक सस्पेंशन और रियर साइड में 3-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रॉलिक डैम्पर के साथ कॉइल स्प्रिंग सस्पेंशन जोड़ा गए हैं. वहीं ब्रेकिंग सिस्टम के लिए इसमें फ्रंट और रियर व्हील पर 130mm के ड्रम ब्रेक (SBT) दिया गए हैं.

फीचर्स भी जबरदस्त

टीवीएस स्कूटर (TVS Jupiter) में डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, बड़े साइज़ के अलॉय व्हील्स, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल/एसएमएस अलर्ट, फ्रंट मोबाइल चार्जर (ऑप्शनल), नेविगेशन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल ओडोमीटर व स्पीडोमीटर, ड्यूल बैग हुक और पास बाय स्विच जैसे फीचर्स मिलते हैं.

किस-किस से मुकाबला ?

टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) स्कूटर का मुकाबला मार्केट में मौजूद हीरो माएस्ट्रो एज 110, होंडा एक्टिवा 6जी और हीरो प्लेजर प्लस स्कूटर से है.

कीमत आम लोगों की बजट में

वहीं टीवीएस जुपिटर (TVS Jupiter) की कीमत पर नजर डालें तो इस स्कूटर को आप 72,190 रुपये की शुरुआती कीमत से लेकर 88,498 रुपये एक्स-शोरूम की कीमत में खरीद सकते हैं.

देखें EMI प्लान

TVS Jupiter को आप 2,452 की मंथली EMI पर घर ला सकते हैं. इस स्कूटर की फाइनेंस सुविधा के बारे में अधिक जानकारी आपको बाइक देखो की वेबसाइट पर मिल जायेगी. वहीं आप इस ईएमआई प्लान को अपने चुन सकते हैं.