शोरूम में महज ₹2,732 जमाकर अपनी पत्नी के गिफ्ट करें Honda Activa 6G, जल्दी उठाएं लाभ

Honda Activa Scooter 6G भारतीय बाइक बाजार में काफी डिमांड में रही है. क्योंकि यह माइलेज के साथ-साथ बेहद खास फीचर्स के साथ आती है. इसकी कीमत 75,347 रुपये से लेकर 81,347 रुपये एक्स-शोरूम तक है.

वहीं, इसे आप तीन वेरिएंट स्टैंडर्ड, डीलक्स और एच-स्मार्ट के अलावा 6 कलर ऑप्शंस- रेबेल रेड मेटेलिक, पर्ल सिरेन ब्लैक, मैट एक्सिस ग्रे मेटेलिक, डिसेंट ब्लू मेटेलिक, ब्लैक, पर्ल प्रिशियस व्हाइट में खरीद सकते हैं. लेकिन अगर आपके पास इस स्कूटर को खरीदने का बजट नहीं है तो सिर्फ 2,732 की छोटी किस्त में खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे और कहां से?

इंजन और माइलेज

होंडा एक्टिवा 6जी (Honda Activa 6G) स्कूटर में 109.51cc 4-स्ट्रोक Si इंजन दिया गया है जो 7.84 PS की पावर और 8.90 NM का पीक टॉर्क जनरेट करता है. वहीं इंजन के साथ ऑटोमेटिक (वी-मेटिक) गियरबॉक्स जोड़ा गया है. इसके अलावा इसमें 5.3 लीटर फ्यूल टैंक केपेसिटी जोड़ी गई है. वहीं माइलेज के मामले में इसे आप एक लीटर पेट्रोल में 55km तक चला सकते हैं.

देखें सस्पेंशन और ब्रेक्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस स्कूटर के सस्पेंशन पर नजर डालें तो इसमें आगे की तरफ टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे की तरफ 3-स्टेप एडजस्टेबल सस्पेंशन (यूनिट स्विंग) दिए गए हैं. वहीं ब्रेकिंग के लिहाज से आगे और पीछे दोनों व्हील पर 130mm के ड्रम ब्रेक्स जोड़े गए हैं.

फीचर भी बेस्ट

वहीं इस स्कूटर के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एसीजी के साथ साइलेंट स्टार्ट, एलईडी डीसी हेडलैंप, क्लॉक, इंजन स्टार्ट/स्टॉप स्विच, कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम, ईएसपी टेक्नोलॉजी, कैरी हुक जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

देखें किससे हैं मुकाबला?

होंडा एक्टिवा 6जी (Honda Activa 6G) का मुकाबला TVS Jupiter और हीरो प्लेजर प्लस से देखा जा रहा है.

Honda Activa 6G Offer

होंडा एक्टिवा 6जी (Honda Activa 6G) को आप चाहें तो 2,732 रुपए की मंथली ईएमआई खरीद सकते हैं. इस फाइनेंस प्लान के बारे में और डिटेल से जानने के लिए आप बाइकदेखो को विजिट करें.