ACTIVA की औकात दिखाने के लिए TVS पेश किया Jupiter का Facelift वर्जन, जानें- कीमत..

TVS Jupiter 110 Facelift Scooter Launched : टीवीएस मोटर का बाइक बाजार में एक और धमाका सामने आया है. जिसमें टीवीएस जुपिटर 110 के फैसिलिटी वर्जन स्कूटर को मार्केट में लॉन्च करने की खबर सामने आई है. स्कूटर को कंपनी ने एक दमदार इंजन और बेहतरीन फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा है. आइए इसके कीमत और डिटेल के बारे में जानते हैं…

50km तक का है माइलेज

टीवीएस जुपिटर के इस स्कूटर में 113.3 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्‍विड कूल्‍ड इंजन जोड़ा गया है जो 5.9 किलोवाट की पावर और 9.8 एनएम का आउटपुट जनरेट करता है. जबकि माइलेज के लिहाज से इसे आप प्रति लीटर पेट्रोल में लगभग 50 किलोमीटर तक का है.

फीचर्स और ब्रेकिंग सिस्टम भी जबरदस्त

वहीं ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो, इसमें फ्रंट पर 220 एमएम का डिस्‍क ब्रेक और रियर साइड में 130 एमएम ड्रम ब्रेक इस्तेमाल किया गया हैं. रही बात फिचर्स की तो, इसमें इनफिनिटी एलईडी लैंप, एवरेज फ्यूल इकोनॉमी, एलईडी लाइट्स, मोबाइल चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्ट, डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर, फ्रंट फ्यूल फिलिंग, हजार्ड लाइट्स, टर्न सिग्‍नल लैंप रीसेट, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, आईएसएस और आईगो असिस्‍ट, ब्‍लूटूथ कनेक्टिविटी, मेटल मैक्‍स बॉडी, फाइंड माई व्‍हीकल, फॉलो मी हेडलैंप, डिस्‍टेंस टू एंपटी, वॉयस असिस्‍ट, वॉयस असिस्‍ट, पियानो ब्‍लैक फिनिश और बैग हुक जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इतनी है कीमत

कीमत की बात करें तो टीवीएस जुपिटर फेसलिफ्ट स्कूटर की कीमत 73,700 रुपए एक्स शोरूम से शुरू होती है. इसके अलावा आप चाहें तो इसे ईएमआई प्लान पर भी खरीद सकते हैं, जिसके लिए आपको शोरूम पर जाकर संपर्क करना होगा.