TVS का ऑफर! मात्र ₹4,492 के आसान किस्त में शोरूम से घर लाइए TVS Apache RTR 180..

TVS Apache RTR 180 EMI PLAN : अगर आप अपने लिए एक स्पोर्ट बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो मार्केट में मौजूद TVS Motors की टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 स्पोर्ट बाइक को देख सकते हैं. ये बाइक 1 वेरिएंट और 2 कलर ऑप्शन में मिल जाती है. ऐसे में अगर आप इसे खरीदना चाहते है तो इसके बारे में और डिटेल से जानकारी दी गई है जिसे विस्तार से समझे..

TVS Apache RTR 180 के इंजन स्पेसिफिकेशन

इस स्पोर्ट बाइक को डबल क्रैडल सिंक्रो स्टिफ फ्रेम के साथ 177.4cc Si, 4 स्ट्रोक, ऑइल कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन से लैस किया गया है. जो 8500rpm पर 16.79Ps की पावर और 7000rpm पर 15.5nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. वहीं इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स और 170mm का ग्राउंड क्लियरेंस भी दिया हुआ है.

TVS Apache RTR 180 के सस्पेंशन व ब्रेक्स

इसमें फ्रंट पर टेलीस्कोपिक फोर्क्स सस्पेंशन और रियर में मोनोट्यूब इन्वर्टेड गैस फिल्ड शॉक्स (Mig) स्प्रिंग ऐड दिया गया है. वहीं बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम की की बात करें तो इसके फ्रंट में 270mm के पैटल डिस्क ब्रेक्स और रियर साइड पर 200mm के पैटल डिस्क और ड्रम ब्रेक्स जोड़ा गया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

TVS Apache RTR 180 Features

वहीं टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 (TVS Apache RTR 180) बाइक के फीचर्स की बात करें तो, इसमें बल्ब टाइप टर्न सिग्नल लैंप, हैलोजन लाइट्स एएचओ के साथ, ट्रिपमीटर व फ्यूल गॉज, पास स्विच, एलईडी टेललाइट, ग्लाइड थ्रू टेक्नोलॉजी, रेमोरा टायर्स, एलईडी टेललाइट्स, एनालॉग व डिजिटल कंसोल, सिंगल चैनल एबीएस, एनालॉग टैकोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर और क्लॉक शामिल हैं.

माइलेज भी है बेहतर

इसके अलावा इस बाइक के माइलेज पर नजर डालें तो इसे कम्पनी ने 12 लीटर फ्यूल टैंक की कैपेसिटी से जोड़ा है और इस बाइक से 0 से 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार को महज 4.8 सेकंड में पूरी कर सकते है. वहीं कंपनी का दावा है कि इस बाइक को एक लीटर पेट्रोल में आसानी से 40km तक चला सकते हैं.

TVS Apache RTR 180 Price

टीवीएस अपाचे आरटीआर 180 (TVS Apache RTR 180) बाइक की कीमत मार्केट में 1.33 लाख रुपए एक्स शोरूम तक है. वहीं इस बाइक को खरीदने के लिए अलग अलग कंपनियों द्वारा फाइनेंस प्लान की भी सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है. जैसे की अगर आप इसे बाइक देखो की वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं. यहां पर इस बाइक को आप महज 4,492 रुपए की मंथली ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.