2.5 लाख सस्ता हुआ Maruti Jimny SUV, शोरूम में ग्राहकों की लगी भीड़…

Maruti Jimny Discount : Maruti की ऑफ़ रोड़ कार Jimny लॉन्च होने के बाद से ही लगातार चर्चा में है। इसका सबसे बड़ा कारण है कि इसकी बिक्री कम हो रही है। जून 2023 में लॉन्चिंग के बाद से ही बाजार में इसे काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन अब Maruti Suzuki अपनी ऑफ़ रोड़ SUV Jimny पर बंपर डिस्काउंट दे रही है। आइये जानते है इस ऑफर के बारे में…..

कितनी मिल रही है छूट

आपको बता दें Maruti Suzuki Jimny पर इस समय लाखों रुपये की छूट मिल रही है और कंपनी इसका स्टॉक खत्म करना चाहती है। इसलिए जून 2024 में इस पर करीब 1.5 लाख रुपये तक बेनिफिट दिए जा रहे थे। लेकिन अब जुलाई के महीने में इसके टॉप वेरिएन्ट Alfa पर अधिकतम 2.5 लाख रुपये की छूट दी जा रही है।

ये ऑफर मैन्युअल और AMT दोनों के लिए ही है। इसमें आपको 1 लाख रुपये तक कैश डिस्काउंट, 1.5 लाख रुपये तक प्रमोशनल ऑफर शामिल है। ये ऑफर केवल Maruti Suzuki के स्मार्ट फाइनेंस के ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध है।

एंट्री-लेवल ट्रिम Zeta पर 1 लाख रुपये का फ्लैट कैश डिस्काउंट और मारुति सुजुकी स्मार्ट फाइनेंस ग्राहकों के लिए 1 लाख रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलता है। ये लाभ Zeta मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों वैरिएंट पर लागू होते है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Maruti Jimny Specification

Maruti Suzuki Jimny में 1462cc का नेचुरली एस्पिरेटेड इंजन दिया गया है जो आइडल स्टार्ट-स्टॉप फंक्शन पर आधारित है। ये इंजन 103 bhp की पावर और 134.2 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इसे 5-स्पीड मैनुअल या 4-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है और इसका मैन्युअल वेरिएन्ट 16.94 kmpl का माइलेज तो AMT वेरिएन्ट 16.39 kmpl का माइलेज देता है।