युवाओं की पहली पसंद बनी 212Km रेंज वाली ये स्टाइलिश E-Scooter, केवल इतनी है कीमत…

Source Link : https://hindi.news24online.com/auto/lml-star-ev-scooters-may-launch-soon-check-price-features-mileage-full-details-here/753812/

LML Star EV : आजकल के युवा ऐसे टू व्हीलर पसंद करते हैं जिनका आकर्षक डिजाइन हो और एडवांस फीचर्स मिलते हैं। ऐसे में अब LML कंपनी ने अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश किया है जिसमें आपको कई सारे शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे और आकर्षक डिजाइन भी दिया गया है। जानकारी के अनुसार दिसंबर 2024 तक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया जाएगा। आइये जानते है इसके बारे में पूरी डिटेल….

बैटरी और रेंज

LML Star इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 4 kWh की बैटरी दी गई है, जिसमें आपको 85 kmph की टॉप स्पीड मिलती है। इसके साथ ही ये इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको सिंगल चार्ज में 212 किमी की रेंज देता है। इसे फास्ट चार्जर से 4 घंटे में और सामान्य चार्जर से 7 घंटे में फुल चार्ज कर सकते है।

क्या मिलेंगे फीचर्स और स्पेशफिकेशन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

LML Star को केवल एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसके दोनों तरफ डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें डिजिटल कंसोल, अलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर, LED हेडलाइट और टेललाइट, सिंपल हैंडलबार और सिंगल पीस सीट दी गई है।

कितनी होगी कीमत

अभी तक LML Star की लॉन्चिंग के बारे में खबर मिली है कि इसे दिसंबर 2024 में लॉन्च किया जा सकता है। इसी के साथ माना जा रहा है कि इसकी शुरुआती कीमत 1 लाख रुपये के करीब हो सकती है।