Honda Activa : मात्र ₹25,000 में अपने घर ले जाएं होंडा एक्टिवा! जानें- क्या है ऑफर….

Honda Activa 3G : अगर आप अपनी बहन को एक स्कूटी गिफ्ट करना चाहते हैं और आपका बजट इतना नहीं है कि, जितने में एक नई स्कूटर को खरीदा जा सके तो ऐसे नहीं भारतीय बाइक बाजार में सेकंड हैंड स्कूटर मौजूद है.

जहां से आप कम कीमत में एक बेहतर माइलेज वाली स्कूटर को खरीद कर अपनी बहन को गिफ्ट कर सकते हैं, तो अगर आप स्कूटर की तरह में हैं और आपके पास कोई ऑप्शन नहीं है तो आज हम आपके लिए होंडा मोटर की Honda Activa 3G स्कूटर बाइक होगी वेबसाइट पर शानदार डील लेकर आए हैं. जहां से आप इसे ₹25000 की कीमत में खरीद सकते हैं. डील के बारे में पूरी जानकारी आ गई दी गई है.

फटाफट देखें शानदार डील

Honda Motorcycle की Honda Activa 3G स्टैंडर्ड 2017 मॉडल स्कूटर बाइक देखो की वेबसाइट पर 25 हजार रुपए की कीमत के साथ लखनऊ लोकेशन के साथ लिस्ट किया गया है. वहीं इसे अब तक कुल मिलाकर 30 हजार किलोमीटर दूरी तक दौड़ाया जा चुका है और ये फर्स्ट ओनरशिप वाली स्कूटर है.

बेहतर माइलेज और दमदार इंजन

वहीं, होंडा की यह स्कूटर मार्केट में 109.19cc से लैस किया गया है जो 8.11 पीएस की बेहतर पावर और 8.83 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसके माइलेज की बात करें तो इसे प्रति लीटर पेट्रोल में 60km तक चला सकते हैं और शानदार ब्रेकिंग सिस्टम के लिहाज से ड्रम ब्रेक किया गया है.