Hero Splendor Plus : यहां से मात्र ₹15,000 में खरीदें हीरो स्प्लेंडर+, जानें- क्या है ऑफर!

Hero Splendor Plus Deal : देशभर में हीरो मोटोकॉर्प की अलग-अलग गाड़ियां अपने बेहतर रेंज के लिए पसंद की जाती हैं. उनमें से सबसे अधिक हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) लंबे समय से लोगों के बीच अपने बेहतर माइलेज को लेकर लोकप्रिय बन चुकी है. आज के समय में लोग भी जब शोरूम पर बाइक खरीदने जाते हैं तो उनकी पहली पसंद हीरो स्प्लेंडर प्लस को ही बताते हैं.

ऐसे में अगर आप अपने लिए इस बाइक को खरीदना चाहते हैं और आपका बजट उतना नहीं है कि जितने में आप इसे नहीं खरीद सके तो बाइक देखो की वेबसाइट पर अभी के समय में इस बाइक को केवल ₹15000 की कीमत के साथ सेकंड बाइक के लिस्ट में पेश किया गया है. जिसे देख सकते हैं..

Hero Splendor Plus 2005 मॉडल डील

इस डील में आप बाइक देखो की वेबसाइट पर Hero Splendor Plus 2005 मॉडल किक स्टार्ट बाइक को 15 हजार रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं. हालांकि, बाइक की कीमत मार्केट में 74,991 रुपए एक्स शोरूम से लेकर 77,926 रुपए एक्स शोरूम तक है. वहीं इसे लखनऊ लोकेशन के साथ 60 हजार किलोमीटर दूर तक चलाया जा चुका है.

बाइक में ऐसा क्या खास ?

Hero Motocorp की Hero Splendor Plus 2005 मॉडल किक स्टार्ट बाइक 97.2 cc इंजन से लैस है जो 8.36 पीएस की शानदार पावर और 8.05 एनएम का आउटपुट जनरेट करता है. इसके अलावा माइलेज में इस बाइक को प्रति लीटर पेट्रोल में 80.6km तक और बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम के लिहाज से ड्रम ब्रेक जोड़ा गया है.

नोट:- अगर आप इस सेकंड हैंड बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो खरीदने से पहले आप इसके जरूरी कागज और मौजूदा मलिक के अलावा इसके इंजन के साथ-साथ फीचर्स और माइलेज के बारे में पूरी जानकारी लेकर ही खरीदें.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now