TATA PUNCH को औकात दिखाने आ गई Hyundai की ये सस्ती SUV, जानें- फीचर्स…

Hyundai Exter Knight Edition : साउथ कोरिया की वाहन निर्माता कंपनी Hyundai ने अपनी Exter का नया Knight एडिशन लॉन्च किया है। इसे और भी खास बनाने के लिए कंपनी ने ये कदम उठाया है। आइये आपको बताते है कि Hyundai Exter के नए Knight Edition में आपको क्या खास मिलने वाला है और इसमें क्या बदलाव हुए है?

लॉन्च हुआ Hyundai Exter Knight Edition

अब भारतीय बाजार में Hyundai ने एक और नई SUV Exter Knight Edition को लॉन्च किया है। इस एडिशन को लॉन्च करते हुए कंपनी Gen Z को अपनी तरफ आकर्षित करना चाहती है। इसलिए उनकी पसंद को ध्यान में रखकर इस खास एडिशन को लॉन्च किया गया है।

क्या है इसकी खासियत

Hyundai Exter के नए Knight Edition को ऑल ब्लैक पेंट के साथ पेश किया गया है। इसमें इंटीरियर और एक्सटीरियर में भी यही थीम दी गई है, जबकि इसमें ब्लैक के साथ रेड कलर के इंसर्ट्स भी दिए गए है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसके साथ ही इसमें फ्रंट बंपर, रियर टेलगेट, फ्रंट ब्रेक कैलिपर्स, स्किड प्‍लेट पर लाल रंग के इंसर्ट्स को दिया गया है। आपको इसमें स्पोर्टी ब्लैक पेंट की साइड ग्रिल को गार्निश दिया गया है। इंटीरियर में भी रेड फुटवेल लाइटिंग, सीट और मैट पर भी इस रंग के इंसर्ट्स को दिया गया है।

कितना पावरफुल है इंजन

Hyundai Exter के Knight Edition में आपको 1.2 लीटर नेचुरल एस्पिरेटेड इंजन दिया गया है जो 81 bhp की पावर और 113 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके साथ 5 स्‍पीड मैनुअल और एएमटी ट्रांसमिशन का विकल्‍प भी दिया गया है।

कितनी है कीमत

इसके S वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत 8.38 लाख रुपये और SX (O) वेरिएंट की शुरुआती एक्‍स शोरूम कीमत 9.70 लाख रुपये रखी गई है। इसके AMT ट्रांसमिशन की शुरुआती कीमत 9.05 लाख रुपये है और इसके AMT के टॉप वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत 10.43 लाख रुपये रखी गई है।