बड़े फैमिली के लिए बेस्ट है ये 14-सीटर गाड़ी, देती है 17Kmpl की माइलेज, इतनी है कीमत…

Force Traveller : हमारे देश में आज भी कई सारे लोग है जो फैमिली के साथ घूमने जाते है और ऐसे में उन्हें एक बड़ी गाड़ी की जरूरत पडती है जिसमें सभी एक साथ जा सके। अक्सर बड़े परिवारों के लिए बड़े वाहन होना जरूरी है। ऐसे में Force Traveller एक भारतीय लोकप्रिय वाहन है जो 14 से 26 सीटों की क्षमता के साथ आता है। आइये जानते है इसकी पूरी डिटेल….

कैसा है डिज़ाइन

Force Traveller एक स्टाइलिश डिज़ाइन के साथ आने वाली मिनी वैन है। इसमें ऊँची छत और बड़ी खिड़कियां होने से व्यक्ति आरामदायक सफर कर सकते है। वैन में एलईडी हेडलैम्प और टेल लैम्प भी हैं जो इसे रात में बेहतर विजिबलिटी प्रदान करते हैं।

इंजन और परफॉरमेंस

Force Traveller मिनी वैन में 2.6 लीटर डीज़ल इंजन है जो 115 bhp पावर और 320 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इसे 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। ये आपको 15 से 17 kmpl का माइलेज देती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

क्या है फीचर्स

Force Traveller मिनी वैन में आपके आरामदायक और सुरक्षित सफर के लिए कई सारे फीचर्स दिए गए है। इसमें आपको एयर कंडीशनिंग, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, म्यूजिक सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, एबीएस, एयरबैग, सीट बेल्ट, रियर पार्किंग सेंस जैसे फीचर्स दिए गए है।

कितनी है कीमत

Force Traveller मिनी वैन की कीमत 9.35 लाख रुपये से शुरू होकर 21.70 लाख रुपये तक जाती है। ये कीमत वैन के फीचर्स और वेरिएन्ट के आधार पर अलग-अलग हो सकती है।