जेब में पड़े हैं ₹1844 तो आज ही शोरूम से खरीदें Royal Enfield Classic 350, जानें –

Royal Enfield Classic 350 : हमारे देश में अधिकतर युवाओं को रॉयल एनफील्ड की बाइक काफी पसंद आती है और इनमें भी क्लासिक 350 को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। Royal Enfield Classic 350 की धक-धक सुनकर लोगों की धड़कनें तेज हो जाती हैं। Royal Enfield Classic पसंद आने का एक कारण इसकी दमदार आवाज भी है। अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो लिए बताते हैं इसके फीचर्स, कीमत, माइलेज और फाइनेंस डिटेल….

मिलेगा दमदार इंजन

Royal Enfield Classic 350 में आपको 349cc का एयर कूल्ड, सिंगल सिलेंडर, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है जो 20.2 bhp की पावर और 27 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इसे 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

मिलेंगे शानदार फीचर्स

Royal Enfield Classic 350 में आपको फुल LED लाइट्स, अलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर, ABS सिस्टम, डिस्क ब्रेक के अलावा फ्रंट में टेलीस्कॉपिक फोर्क सस्पेंशन और रियर में ट्विन गैस चार्ज्ड सस्पेंशन दिया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कीमत और EMI

Royal Enfield Classic 350 की एक्स शोरूम प्राइस 1.93 लाख रुपये से लेकर 2.24 लाख रुपये तक है। अगर आप इसे खरीदने के लिए डाउन पेमेंट देते है तो हर महीने आपको 4.99 प्रतिशत की ब्याज दर से 6 साल के लिए 1844 रुपये प्रति माह देने होंगे। इस तरह आसान किस्तों पर आप इसे घर ला सकते है।