मात्र 1.75 लाख में मिल रही 250cc वाली Bajaj की ये स्पोर्ट्स Bike, जानें- माइलेज और फीचर्स…

Bajaj Pulsar N250 on EMI : अगर आपको भी कोई दमदार और पावरफुल बाइक खरीदनी है तो एक बार Bajaj Pulsar N250 के बारे में सोच सकते है। ये पावरफुल इंजन के साथ आने वाली किफायती बाइक है। अगर आपका बजट कम है तो इसे आप आसान किस्तों पर भी घर ला सकते है। आइये जानते है इसकी फाइनेंस और EMI डिटेल के साथ ही फीचर्स, कीमत और पावरट्रेन के बारे में पूरी जानकारी……

कैसा है इंजन और माइलेज

Bajaj Pulsar N250 में आपको 249cc का सिंगल सिलेंडर, ऑयल कूल्ड इंजन दिया गया है जो 24.1bhp का पावर और 21.5Nm का पीक टॉर्क देता है और इसे पांच-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इसमें अस्सिट और स्लीपर क्लच की सुविधा भी दी गई है। इसने ट्यूबलेस टायर, रियर में प्रीलोड एडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए है। इसमें दोनों तरफ डिस्क ब्रेक दिए गए है।

मिलेंगे शानदार फीचर्स

नई Bajaj Pulsar N250 में आपको ट्रैक्शन कंट्रोल, पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और एबीएस मोड और नए LCD कंसोल में मल्टीपल ट्रिप मीटर, डिस्टेंस टू एम्प्टी, गियर पोजिशन इंडिकेटर, डिजिटल टैकोमीटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ऑन रोड़ कीमत और EMI ऑप्शन

Bajaj Pulsar N250 की राजधानी दिल्ली में ऑन रोड़ प्राइस 1,74,121 रुपये है। अगर आप इसके लिए 20,000 रुपये डाउन पेमेंट देते है तो 9.7% ब्याज दर पर हर महीने 4,951 रुपये की EMI देनी होगी।