Renault ला रही 1000Km माइलेज वाली नई हाइब्रिड कार, जानिए- लॉन्चिंग डिटेल…

Renault Austral E-Tech Hybrid Car : इस समय रेनो कंपनी भारतीय मार्केट में अपने कई कारें पेश कर चुकी है और साल 2025 में और भी नई कारें लॉन्च करने वाली है। उम्मीद की जा रही है कि भारतीय मार्केट में जल्द ही Renault कंपनी अपनी Austral E-Tech Hybrid कार को लॉन्च करेगी। आइये आपको बताते है इस कार की पूरी जानकारी…..

मिलेगी 1000 किमी रेंज

Renault Austral E-Tech Hybrid कार में आपको 1.3 लीटर टर्बो पेट्रोल के साथ लॉन्ग रेंज बैटरी पैक वाली इलेक्ट्रिक मोटर भी देखने को मिलेगी। जानकारी के अनुसार इसमें कॉम्प्लेक्स हाइब्रिड सिस्टम लगा है जिससे कार को 200 hp की पावर मिलती है। इसके साथ ही सिंगल चार्ज में ये आपको 1000 किमी की रेंज देगी।

मिलेंगे कई हाइटेक फीचर्स

Renault Austral के इस मॉडल में आपको बड़ी टच स्क्रीन के साथ ही 50 से ज्यादा ऐप्स मिलेंगे। इसमें गूगल इन बिल्ट सिस्टम भी दिया जायेगा। इसमें प्रीमियम फीचर्स के तौर पर हेड्स-अप डिस्प्ले मिलेगा और अलॉय व्हील्स के साथ में एलईडी मैट्रिक्स हेडलैम्प्स लगाए गए है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

नई कार का लुक होगा शानदार

नई Renault Austral का लुक काफी शानदार होने वाला है और इसका क्रॉसओवर लुक भी काफी आकर्षक होने वाला है। इसमें 19 इंच के अलॉय व्हील मिलेंगे और इसे फुल इलेक्ट्रिक मोड़ में सिटी स्पीड पर चला सकेंगे। अब तक इसकी भारत में लॉन्चिंग को लेकर कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है।