शोरूम से दनादन बिक रही ये Electric Scooter, मात्र ₹1,445 की मंथली EMI पर खरीदें..

Tunwal Mini Sport 63 Electric Scooter : देश भर में तेजी से Electric Scooter का दबदबा बढ़ता जा रहा है, क्योंकि पिछले कुछ सालों से लगातार बढ़ रही पेट्रोल की कीमत से लोग परेशान हो चुके हैं. ऐसे में लोग अपने लिए एक ऐसी बाइक है स्कूटर की तलाश कर रहे हैं, जो कम ईंधन का पद में बेहतर से बेहतर माइलेज ऑफर करें अगर आप भी इसी तरह की कोई स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं.

तो मार्केट में मौजूद आपके बजट में फिट बैठने वाली Tunwal Mini Sport 63 E-Scooter को देख सकते हैं. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार के फुल चार्ज में लगभग 65 किलोमीटर तक चला सकते हैं और इसकी कीमत मार्केट में 49,990 रुपए एक्स शोरूम है.

लेकिन अगर आपके पास इतना ही बजट नहीं है तो आप इसे हर महीने की केवल 1,445 रुपए खर्च कर भी खरीद सकते हैं. इस फाइनेंस प्लान के बारे में पूरी डिटेल से जानकारी नीचे दी गई है पढ़ें.

बैटरी और बेहतर रेंज

Tunwal Mini Sport 63 E-Scooter में कंपनी ने 1.25kw लिथियम आयन बैटरी पैक के साथ 250w हब बीएलडीसी मोटर से लैस किया है. वहीं माइलेज की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर मिलेगी बैटरी को फोन चार्ज करने में लगभग 6 घंटे का समय लग जाता है और इसे सिंगल चार्ज में आसानी से 65 किलोमीटर तक चला सकते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

देखें बेहद खास फीचर्स?

वहीं, अगर Tunwal Mini Sport 63 E-Scooter के फीचर्स पर नजर डालें तो, इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, क्रूज कंट्रोल, चार्जिंग पॉइंट, सिंगल सीट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, EBS, पीछे की लाइट, इंडिकेटर और हेडलाइट सब एलईडी दिया गया है. वहीं बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम के लिहाज से आगे और पीछे ड्रम ब्रेक दिया गया है.

कीमत और ऑफर

Tunwal Mini Sport 63 E-Scooter को कंपनी ने आम लोगों की बजट को देखते हुए 49,990 रुपए एक्स शोरूम के साथ लॉन्च किया है. लेकिन अगर बजट नहीं है तो इसे आप महज 1,445 रुपए की मंथली ईएमआई पर खरीद सकते हैं. हालांकि, इस फाइनेंस प्लान के बारे में अधिक जानकारी बाइक देखो की वेबसाइट पर मिल जाएगी.