मात्र ₹25,000 में खरीदकर अपने बेटे को Gift करें ये Splendor Plus, यहां मिल रहा ऑफर!

Used Hero Honda Splendor Plus Bike : भारतीय बाइक बाजार में तेजी से सेकंड हैंड बाइक का मार्केट बढ़ता जा रहा है, क्योंकि यहां पर अलग-अलग कंपनियों के पुराने मॉडल बाइक जो बेहतर माइलेज के लिए मार्केट में पसंद किए जाते हैं वह आसानी से कम कीमत के साथ मिल जा रहे हैं.

ऐसे में लोग भी अपने लिए एक बेहतर माइलेज वाली बाइक की तलाश में हमेशा लगे रहते हैं, तो अगर आप भी अपने लिए एक सेकंड हैंड बाइक जो बेहतर माइलेज और बेहतर कंडीशन के साथ मिल जाए उसकी तलाश में लगे हुए हैं, तो बाइक देखो की वेबसाइट पर अभी के समय में 2012 मॉडल हीरो होंडा स्प्लेंडर प्लस को ₹25000 की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है. जिसे आप देख सकते हैं.

फटाफट देखें शानदार डील

इस डील में बाइक देखो की वेबसाइट पर अभी के समय में 2012 मॉडल हीरो होंडा स्प्लेंडर प्लस (Hero Honda Splendor Plus) को ₹25,000 की कीमत के साथ बैंगलोर लोकेशन से लिस्ट किया गया है. इस भाई को अब तक 70,000 किलोमीटर तक चला जा चुका है और यह फर्स्ट ओनरशिप वाली बाइक है।

बाइक में ये खास

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस बाइक में कंपनी ने 97.02cc का इंजन जोड़ा है जो 5.5 किलोवाट यानी 7.5 पीएस की पावर और 7.02 एमएम का आउटपुट जनरेट करने में सफल है. वहीं माइलेज के मामले में से 1 लीटर पेट्रोल में 75 किलोमीटर चला जा सकता है, जबकि इस बाइक की कुल वजन क्षमता 109 किलोग्राम है. वहीं इसमें बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम के लिहाज से आगे और पीछे की ओर ड्रम ब्रेक दिया गया है।