Tata Punch खरीदने का शानदार मौका- मात्र ₹15,512 की मंथली EMI पर शोरूम में लाइए घर

Tata Punch EMI Plan : देश भर में अलग-अलग कंपनियों के कार लोगों के बीच अपने बेहतर माइलेज और सेफ्टी फीचर्स के लिए पसंद किए जाते हैं. लेकिन हाल ही में मार्केट में आई टाटा मोटर्स (Tata Motors) की टाटा पंच (Tata Punch) पेट्रोल वेरिएंट लोगों के बीच काफी पसंद की जाने वाली कारों की लिस्ट में शामिल हो गई है.

कंपनी ने इसे 4 वेरिएंट क्रिएटिव, प्योर, एडवेंचर, अकंप्लिश्ड में पेश किया है. वहीं इसमें 5 सीट की सीटिंग कैपेसिटी और 366 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है. तो अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं और आपके पास इसे खरीदने के लिए पूरा बजट नहीं है तो आप हर महीने 15,512 रुपए खर्च कर इस कार को खरीद सकते हैं. इस ऑफर में बारे में अधिक जानकारी आपको कार देखो की वेबसाइट पर मिल जायेगी.

इंजन भी तगड़ा

टाटा पंच (Tata Punch) कार में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन लैस किया गया है जो 86 पीएस की पावर और 113 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल और AMT गियरबॉक्स भी ऑप्शन के तौर पर भी गई है.

वहीं इसे सीएनजी वेरिएंट में भी पेश की गया है. ये कार सीएनजी मोड में 77 पीएस की पावर और 97 एनएम का आउटपुट जनरेट करता है. इसके अलावा सीएनजी वेरिएंट के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी दिया गया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

देखें फीचर्स

टाटा मोटर्स (Tata Motors) की टाटा पंच (Tata Punch) में 7.0 इंच टचस्क्रीन सिस्टम, रियर पार्किंग कैमरा, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वाइपर और क्रूज कंट्रोल, ऑटो एसी, ऑटोमेटिक हेडलाइटें, जबकि सेफ्टी के लिहाज से ड्यूल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस जैसे फीचर दिए गए हैं.

कीमत और ऑफर

टाटा पंच कार की कीमत 6.13 लाख रुपये से शुरू होकर 10.20 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक तय की गई है. लेकिन बजट न होने की वजह से इसे आप 15,512 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. वहीं इस फाइनेंस प्लान के बारे में अधिक जानकारी आपको कार देखो की वेबसाइट पर मिल जायेगी.