Rs.4,461 की किस्त में खरीदें 212Km रेंज वाली ये E-Scooter, शोरूम से खूब हो रही बिक्री…

Simple One E-Scooter : देशभर में तेजी से इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा दिया जा रहा है. अलग-अलग राज्य और केंद्र सरकार द्वारा भी लोगों को इलेक्ट्रिक वाहनों की खरीद पर सब्सिडी मुहैया करवाई जा रही है. ऐसे में मार्केट में अलग-अलग कंपनियों के इलेक्ट्रिक बाइक, स्कूटर और बड़े वाहन बिक्री लिए उपलब्ध कराए जा रहे हैं.

लेकिन लोग अपने लिए एक ऐसी स्कूटर या बाइक की तलाश में लगे हुए हैं, जो कम खर्चे में बेहतर माइलेज दे तो इस बीच मार्केट में मौजूद सिंपल वन (Simple One) सिंपल एनर्जी (Simple Energy) की स्कूटर है. जिसे सिंगल चार्ज 212km चलाया जा सकता है. जिसे आप देख सकते हैं….

बैटरी और रेंज

वहीं सिंपल एनर्जी (Simple Energy) की सिंपल वन (Simple One) स्कूटर में 5 किलो वाट की लिथियम आयन बैट्री पैक के साथ 4.5 किलोवाट की PMSM मोटर दिया गया है जो 72एनएम का आउटपुट जनरेट करता है. इसके अलावा इसमें लगी हुई बैटरी सूस्वैप्पेबल बैटरी ऑप्शन के साथ आती है.

रही बात चार्जिंग और रेंज की तो इसे चार्ज करने में लगभग 6 घंटे का समय लग जाता है और इसे एक बार की फुल चार्ज में आसानी से 212 किलोमीटर तक दौड़ा सकते हैं. वहीं इस स्कूटर की टॉप स्पीड 105 किलोमीटर प्रति घंटे की है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

देखें फीचर्स

अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल एसएमएस अलर्ट सिस्टम, जिओ फेसिंग, म्यूजिक कंट्रोल सिस्टम, ओटए, डिजिटल स्पीडोमीटर, सिंगल सीट के अलावा समय देखने के लिए घड़ी और 30 लीटर का सीट के नीचे जगह दी गई है. इसके अलावा इसमें मोबाइल एप्लीकेशन, इंटरनेट कनेक्टिविटी ईबीएस जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.

कीमत और EMI प्लान

सिंपल एनर्जी (Simple Energy) की सिंपल वन (Simple One) स्कूटर की कीमत 1.45 लाख रुपए से लेकर 1.50 लाख रुपए एक्स शोरूम है. लेकिन अगर आप का बजट इतना नहीं है तो आप इसे केवल 4,461 रुपए हर महीने खर्च कर भी खरीद सकते हैं. इस ऑफर के बारे में अभी जानकारी आपको बाइक देखो वेबसाइट पर मिल जाएगी.