मात्र ₹3,905 की मंथली खर्च में बहन को Gift करें 192Km रेंज वाली OLA की ये E-Scooter…

OLA S1 Pro E-Scooter EMI Plan : भारतीय इलेक्ट्रिक मार्केट में लगातार बढ़ रहे इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड को देखते हुए अलग-अलग कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर की मार्केट में एंट्री हो रही है. लेकिन लंबे समय से मार्केट में ओला इलेक्ट्रिक (OLA Electric) अपनी पकड़ को बनाए रखा है और लोगों के बीच अपने अलग-अलग मॉडल को लेकर उनके बेहतर रेंज के लिए काफी पसंद किया जाता है.

ऐसे में आप अपनी बहन को एक इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट करने का प्लान बना रहे हैं और आपका बजट कम है तो ओला S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर (OLA S1 Pro E-Scooter) को केवल 3,905 रुपए की मंथली एमी पर भी खरीद कर गिफ्ट कर सकते हैं. इस फाइनेंस प्लान के बारे में अधिक जानकारी नीचे दी गई है. देखें..

जबरदस्त बैटरी और रेंज

ओला इलेक्ट्रिक (OLA Electric) की ओला S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर (OLA S1 Pro E-Scooter) स्कूटर में 4kwh की लिथियम आयन बैट्री पैक के साथ मिड ड्राइव IPM मोटर दिया गया है जो 11Kw की आउटपुट जनरेट करता है.

इसके अलावा इसमें लगी हुई बैटरी 8 साल की वारंटी के साथ आती है. रही बात चार्जिंग और रेंज की तो इसे चार्ज करने में लगभग 6 घंटे का समय लग जाता है और इसे एक बार की फुल चार्ज में आसानी से 195 किलोमीटर तक दौड़ा सकते हैं. वहीं इस स्कूटर की टॉप स्पीड 120 किलोमीटर प्रति घंटे की है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

देखें खास फीचर्स

ओला S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर (OLA S1 Pro E-Scooter) स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो इसमें एंटी डेप्थ अलार्म सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल एसएमएस अलर्ट सिस्टम, जिओ फेसिंग, जीपीएस सिस्टम, म्यूजिक कंट्रोल सिस्टम, ओटए, क्रूज कंट्रोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, एक्सटर्नल स्पीकर्स, सिंगल सीट के अलावा समय देखने के लिए घड़ी और 34L का सीट के नीचे जगह दी गई है.

प्राइस और EMI प्लान

ओला इलेक्ट्रिक (OLA Electric) की ओला S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर (OLA S1 Pro E-Scooter) स्कूटर की कीमत 1.30 लाख रुपए एक्स शोरूम की शुरुआती कीमत के साथ आती है. लेकिन अगर बजट नहीं है तो आप इसे 3,905 रुपए की मंथली ईएमआई पर खरीदकर गिफ्ट कर सकते हैं. वहीं इस फाइनेंस प्लान के बारे में अधिक जानकारी आपको बाइक देखो वेबसाइट पर देखने को मिल जायेगी।