मात्र ₹25,000 में बिक रही 65Kmpl वाली Honda Shine Bike, जल्दी देखिए ऑफर!

Used Honda Shine Bike : अगर आप सेकंड हैंड बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं. तो ऐसे में BikeDekho की वेबसाइट आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन है. जहां से आप अपनी पसंदीदा बाइक को कम से कम खर्चे में खरीद सकते हैं.

यहां पर देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Honda Motors की Honda CB Shine Drum Brake वेरिएंट बाइक को केवल 25 हजार रुपए की कीमत के साथ जोड़ा गया है. आइए इस सेकंड हैंड बाइक डील के बारे में और जानते हैं..

फटाफट देखें ये खास डील

दरअसल, बाइक देखो की वेबसाइट पर चल रहे इस डील में Honda Motors की सबसे अधिक पसंद की जानें वाली बाइक Honda CB Shine Drum Brake वेरिएंट बाइक को केवल 25 हजार रुपए की कीमत के साथ अहमदाबाद लोकेशन से जोड़ा गया है. जिसे अभी तक 30,000km तक चलाया जा चुका है और अच्छी बात ये है कि अभी तक ये बाइक फर्स्ट ओनरशिप वाली बाइक है.

बाइक में दिया गया है ये खास

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वहीं इस बाइक में 124.73 cc का इंजन दिया हुआ है जो 10.30PS की पावर और 10.30NM का पीक टॉर्क जनरेट करता है. अगर माइलेज की बात करें तो गई जानकारी के अनुसार इसे प्रति लीटर पेट्रोल में 65km तक दौड़ा सकते हैं और बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम के लिहाज से ड्रम ब्रेक दिया गया है. वहीं इस बाइक की कुल वजन क्षमता 123kg है.