महज 2.80 लाख में मिल रही Hyundai की ये Car, जल्दी कीजिए वरना बिक जाएगा…

Used Hyundai i10 Sportz Car : इन दिनों गर्मी तेजी से पड़ रही है, अलग-अलग जगह पर टेंपरेचर भी अलग-अलग दर्ज किया जा रहा है. ऐसे में अगर आप बाइक से ऑफिस जाते हैं तो आपको काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ जाता है तो इस गर्मी से बचने के लिए आज हम आपके लिए एक शानदार यूज्ड कार डील लेकर आए हैं. जहां से आप 2.80 लाख रुपए की कीमत में हुंडई की Hyundai i10 Sportz 2013 मॉडल कार को खरीद सकते हैं. आइए इस डील के बारे में और विस्तार से जानते हैं..

Hyundai i10 Sportz 2013 मॉडल दिल देखें

Hyundai की Hyundai i10 Sportz 2013 मॉडल कार देखो की वेबसाइट पर 2.80 लाख रुपए की कीमत के मुंबई लोकेशन के साथ लिस्ट की गई है. इस कर को अब तक 73,000 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है और यह फर्स्ट ओनरशिप कार है.

कार में क्या है खास ?

इस कार का मॉडल 2013 है और यह पेट्रोल वेरिएंट है. इसके अलावा इस मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ 5 सीट से जोड़ा गया है और इंजन 1197CC का है. वहीं सिल्वर का दावा है कि यह मेंटेन कार है और इसमें किसी तरह का कोई एक्स्ट्रा खर्च नहीं है. इसके साथ ही अगर आप इतना बजट नहीं दे पाते हैं तो इसे फाइनेंस पर भी खरीद सकते हैं, क्योंकि फाइनेंस की भी सुविधा उपलब्ध कराई गई है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

नोट:- ऊपर आर्टिकल में बताई गई कार के इंजन और कीमत की जानकारी कार देखो की वेबसाइट से ली गई है. इसीलिए आप इस कार को खरीदने से पहले अच्छी तरीके से इसके बारे में चेक करें ताकि आगे चलकर आपको किसी तरह की समस्याओं का सामना न करना पड़े.