स्मार्टफोन की कीमत में मिल रही Bajaj Pulsar 220F, जल्दी यहां से करें खरीदारी

Used Bajaj Pulsar 220F Bike : अगर आप अपने लिए एक सेकंड हैंड बाइक की तलाश कर रहे हैं, जो आपके बजट की हो और बाइक भी मेंटेन हो तो ऐसे में बाइक देखो की वेबसाइट पर हर समय अलग-अलग कंपनियों की बाइक्स को आधी से भी कम कीमत में सेलिंग के लिए लिस्ट किया जाता है.

जहां से आप अपने लिए एक बाइक खरीद सकते हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए बाइक देखो की वेबसाइट पर चल रहे 2060 मॉडल बजाज पल्सर 220 एफ बाइक लेकर आए हैं. जिसे आप केवल ₹15000 की कीमत में खरीद सकते हैं. हालांकि, इसकी कीमत 1.39 लाख रुपये एक शोरूम है, आगे डील के बारे में और जानकारी दी गई है.

यहां देखें खास डील

दरअसल, बाइक देखो की वेबसाइट पर Bajaj Auto की Bajaj Pulsar 220f बाइक को 15 हजार रुपए की कीमत के साथ लखनऊ लोकेशन से जोड़ा गया है. वैसे तो इस बाइक की कीमत मार्केट में 1.39 लाख रुपए एक्स शोरूम है. ये बाइक 2007 मॉडल है और इसे अभी तक 40 हजार किलोमीटर दूर तक चलाया जा चुका है.

बाइक में ये सब खास

वहीं बजाज ऑटो की इस बाइक को 220 सीसी इंजन से जोड़ा गया है, जो 20.93 पीएस की पावर और 18.55 एमएम का आउटपुट जनरेट करने में सफल है. इसके अलावा इसमें बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम के लिए डबल डिस्क ब्रेक और इसकी कुल वजन क्षमता 155 किलोग्राम की है. वहीं इसके माइलेज के ऊपर कंपनी का दावा है कि इस 1 लीटर पेट्रोल में आसानी से 40 किलोमीटर तक दौड़ाया जा सकता है.

ध्यान दें:- ऊपर आर्टिकल में हम बजाज ऑटो की जी बाइक की बात कर रहे हैं. अगर आप इस बाइक को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो खरीदने से पहले आप इसके कागज और माइलेज के अलावा इंजन के बारे में अच्छी तरीके से जानकारी कर लें.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now