गरीबों के बजट में लॉन्च हुआ ये Electric Scooter, फुल चार्ज में दौड़ेगा 80 किलोमीटर..

Zelio X Men Electric Scooter : देशभर में तेजी से इलेक्ट्रिक स्कूटर का दबदबा बढ़ता जा रहा है. ऐसे में लोग भी अपने लिए एक ऐसी स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं, जो उनके बजट में हो और बेहतर माइलेज के अलावा बेहतर फीचर्स और शानदार डिजाइन के साथ मार्केट में उपलब्ध हो.

हालांकि, इस तरह की ऑप्शन के साथ मार्केट में अलग-अलग कंपनियों की इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद है. लेकिन इसी बीच मार्केट में जेलियो एक्स मैन इलेक्ट्रिक स्कूटर (Zelio X Men E-Scooter) के एंट्री हो चुकी है. जिसके बारे में पूरी डिटेल आगे दी गई है…

मिलते है 5 बैटरी पैक ऑप्शन

जेलियो एक्स मैन इलेक्ट्रिक स्कूटर (Zelio X Men E-Scooter) में 5 बैटरी पैक ऑप्शन दिया गया है. जिसमें 1.92kwh वाली बैटरी को एक बार फुल चार्ज करने में लगभग 6 से 7 घंटे का समय लग जाता है और इसे 55 से 60 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है. वहीं दूसरी 2.3kwh वाली बैटरी को लगभग 70 किलोमीटर और इन स्कूटर की टॉप स्पीड लगभग 25 किलोमीटर प्रति घंटे की है.

इन खास फीचर्स से लैस

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वहीं जेलियो एक्स मैन इलेक्ट्रिक स्कूटर (Zelio X Men E-Scooter) में डिजिटल डिस्पले, एंटी डेप्थ अलार्म सिस्टम, बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम के लिए आगे और पीछे की ओर ड्रम ब्रेक, सेंट्रल लॉकिंग, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे कई खास फीचर्स मिल जाते हैं..

नहीं जरूर इन सब की

इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के बाद आपको इसे चलाने के लिए किसी तरह की कोई ड्राइविंग लाइसेंस और ना ही रजिस्ट्रेशन की जरूरत पड़ेगी यानी आप बिना आरटीओ के चक्कर काटे हुए ही इसे सड़कों पर चला सकते हैं. वहीं इसे खरीदने के लिए आपको लगभग 66,000 एक्स शोरूम खर्च करना होगा.