जल्द लॉन्च होगी सिंगल चार्ज में 1200Km रेंज वाली ये छोटी E-Car, कीमत होगी बस इतनी….

Xiaoma Small E-Car : देश भर में तेजी से इलेक्ट्रिक कारों की डिमांड बढ़ती जा रही है. क्योंकि लंबे समय से पेट्रोल और डीजल की ने लोगों को तंग कर रखा है. ऐसे में लोग भी अपने लिए एक ऐसी कार खरीदना पसंद कर रहे हैं.

जिसे कम से कम खर्चे में अधिक से अधिक दूर और सेफ्टी फीचर्स के अलावा खास फीचर्स के साथ सड़कों पर चला सके. तो अगर आप भी एक नई कार बेहतर माइलेज के साथ खरीदना चाहते है तो थोड़ा थम जाएं, क्योंकि हाल ही में मार्केट में चीन की बेस्टच्यून ब्रांड की Xiaoma Small E-Car की लॉन्चिंग होने वाली है. आइए इस कार के कीमत, फीचर्स और मेलें माइलेज के बारे में विस्तार से जानते हैं…

इतनी होगी कीमत

वहीं इस इलेक्ट्रिक कार की को खरीदने वाले लोगों को 30,000 युआन से लेकर 50,000 युआन जो लगभग भारतीय 3.47 लाख रुपए से 5.78 लाख रुपए एक्स शोरूम तक होगा.

हार्टटॉप और कन्वर्टिबल वेरिएंट में मौजूद

दरअसल, 2023 के शंघाई ऑटो एक्सपो में FAW में इस कार को हार्टटॉप और कन्वर्टिबल वेरिएंट में पेश किया गया था. जबकि, भारतीय बाजार में आने वाली इस छोटी के वेरिएंट को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की गई है कि, कौन सी मॉडल को लॉन्च किया जाएगा.

वहीं फीचर्स के मामले में, इसे 7 इंच की यूनिट, एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, गोल आकार के साथ बड़े चौकोर हेडलैंप, ड्यूल टोन कलर स्कीम जैसे कई खास फीचर्स मिलते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सिंगल चार्ज में दौड़ाएं 1200km तक

जबकि, माइलेज के मामले में इस कार को एक बार के फुल चार्ज में लगभग ईवी में 800 km और एक्सटेंडर 1200km तक चला सकते हैं और इसे 20kw किलोवाट के मोटर के एक पावरफुल लिथियम आयन बैटरी पैक से लैस किया है. वहीं इसकी लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कोई जानकारी हाथ नहीं लगी है।