अपनी पत्नी को मात्र ₹8000 में Gift करें TVS की ये स्टाइलिश स्कूटी! जानें- विस्तार से…

Used TVS Pep Scooty Deal : अगर अपने लिए एक सेकंड हैंड स्कूटर (Scond Hand Scooter) खरीदने का प्लान बना रहे हैं, जिसका माइलेज भी जबरदस्त हो तो ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी वेबसाइट के बारे में बताने वाले हैं. जहां से आप अपनी पसंद से कम बजट वाली एक से बढ़कर एक कंपनी की स्कूटर को खरीद सकते हैं.

दरअसल, हम BikeDekho वेबसाइट की बात कर रहे हैं जहां से आप 2008 मॉडल TVS Pep Scooty को 8 हजार रुपए की कीमत के साथ लिस्ट किया है. आइए इस खास डील के बारे में जानते हैं..

2008 मॉडल TVS Pep Scooty डील

TVS Motors की 2008 मॉडल TVS Pep Scooty स्कूटर को ₹8,000 कीमत के साथ जयपुर लोकेशन के साथ लिस्ट किया गया है और स्कूटर को अब तक कुल मिलाकर 27,000 किलोमीटर चलाया चुका है और यह फर्स्ट ओनरशिप स्कूटर है.

क्या कुछ मिलता है खास?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वहीं इस स्कूटर को कंपनी ने 87.8 cc इंजन के साथ जोड़ा है जो 5PS की पावर और 5.8 एनएम का आउटपुट जनरेट करने में सफल है. इसके अलावा इस स्कूटर को 1 लीटर पेट्रोल में 51. किलोमीटर चला सकते हैं और इसमें बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम के लिए ड्रम ब्रेक भी दिया गया है.

नोट:- इस स्कूटर को खरीदने से पहले आप इसके बारे में अधिक जानकारी आप अच्छी तरीके से चेक, ताकि आपके साथ किसी तरह की कोई समस्या न हो.