मात्र ₹25,000 खर्च कर अपनी बहन को Gift करें ये शानदार स्कूटर, देती है 64km की माइलेज…

Suzuki Access 125 Disc Offer : सेकंड हैंड बाइक के साथ-साथ स्कूटर का अभी डिमांड मार्केट में तेजी से देखा जा रहा है. क्योंकि मार्केट में मौजूद पुराने कंपनियों के नए स्कूटर के मुकाबले पुराने स्कूटर बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं और माइलेज भी जबरदस्त दे रहे हैं.

ऐसे में लोग अपने लिए कम बजट में बेहतर वाली स्कूटर खरीदना पसंद कर रहे हैं. तो अगर आप भी इसी तरह में हैं और आपके पास कोई ऑप्शन नहीं है तो बाइक देखो की वेबसाइट पर अभी के समय में सुजुकी एक्सेस 125 डिस्क (Suzuki Access 125 Disc) वेरिएंट को केवल 25 हजार रुपए की कीमत के साथ बेची जा रही है जिसे आप देख सकते हैं.

फटाफट देखें ऑफर

बाइक देखो की वेबसाइट पर अभी के समय में सुजुकी एक्सेस 125 डिस्क (Suzuki Access 125 Disc) वेरिएंट को केवल 25 हजार रुपए की कीमत के साथ मुंबई लोकेशन से जोड़ी गई है, जो 2011 मॉडल स्कूटर है. वहीं ये फर्स्ट ऑनरशिप वाली स्कूटर है और इसे 15 हजार किलोमीटर तक चलाया जा चुका है.

इंजन और रेंज भी जबरदस्त

कंपनी ने अपनी इस बेहतर प्रदर्शन वाली स्कूटर में 124cc का इंजन जोड़ा है जो 8.7 पीएस की पावर और 10.2 एनएम का आउटपुट जनरेट करता है. वहीं माइलेज के मामले में ये प्रति लीटर पेट्रोल में 64km का माइलेज देती है और बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम के लिए आगे और पीछे डिस्क ब्रेक दिया है.