बैंक अकाउंट में पड़े हैं 1.55 लाख तो तुरंत घर ले आइये Maruti Suzuki Alto, जानें- डिटेल…

Maruti Suzuki Alto Green LXi Offer : बारिश का मौसम शुरू हो गया है ऐसे में घर से ऑफिस जाते समय लोगों को बाइक से कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है. यहां तक की लोगों को घर से ऑफिस या ऑफिस से घर जाते समय तेज बारिश में भी कर जाना पड़ता है.

लेकिन अगर आप इस समस्या से छुटकारा पाना चाहते हैं और अपने लिए एक बेहतर माइलेज वाली कर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो कार देखो की वेबसाइट पर फरीदाबाद लोकेशन से Maruti Suzuki की (Tata Motors) की Maruti Suzuki Alto Green LXi CNG कार को 1.55 लाख रुपए कीमत के साथ लिस्ट की गई है. जिसे आप खरीद सकते हैं. इस डील के बारे में डिटेल कार देखो की वेबसाइट पर जानकर देखें….

Maruti Suzuki Alto Green LXi CNG Deal

Car Dekho की वेबसाइट पर अभी के समय में फरीदाबाद लोकेशन से Maruti Suzuki की Maruti Suzuki Alto Green LXi CNG कार को 1.55 लाख रुपए कीमत के साथ लिस्ट की गई है. ये कार 2012 मॉडल कार है और इसे आप सीएनजी इंजन के साथ खरीद सकते हैं. इसके अलावा इसे अब तक कुल 70,000 दूरी तय करने के बाद घर ला सकते हैं.

कार में मिलता है ये सब कुछ?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस कार को कंपनी ने 796cc मजबूत इंजन से जोड़ा गया है जो बेहतर माइलेज देती है. ये थर्ड ऑनरशिप कार है और इसमें 5 लोगों की बैठने की जगह आसानी से मिल जाती है. वैसे तो, इस कार की कीमत मार्केट में 3.99 लाख रुपए एक्स शोरूम तक है.