महज ₹16,000 में खरीद लें 65Kmpl वाली Honda की ये बाइक, देखें- फटाफट डील….

Used Honda Shine Bike : अगर आप अपने लिए एक सेकंड हैंड बाइक की तलाश में है. लेकिन आपके पास अभी तक कोई ऑप्शन नहीं है तो आपको कहीं पता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि BikeDekho की वेबसाइट पर अभी के समय में Honda Motors की Honda Shine Disc Brake 2015 मॉडल बाइक को केवल ₹16,000 की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है, जिसे आप देख सकते हैं..

देखें शानदार डील

BikeDekho की वेबसाइट पर अभी के समय में मुंबई लोकेशन से होंडा मोटर्स की 2015 मॉडल होंडा शाइन डिस्क ब्रेक (Honda Shine Disc Break) बाइक को केवल ₹16000 की कीमत के साथ पेश किया गया है. यह बाइक फर्स्ट ओनरशिप बाइक है और इसे लगभग 70,000 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है.

बाइक में सब कुछ

वहीं इस बाइक को कंपनी ने 124.73 सीसी के इंजन से जोड़ा है जो 10.30 पीएस की पावर और 10.30 एमएम का आउटपुट जनरेट करने में सक्षम है. इसके अलावा कंपनी का दावा है किसी 1 लीटर पेट्रोल में आसानी से 65 किलोमीटर तक चला जा सकता है और इसमें बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम के लिए डिस्क ब्रेक दिया गया है.

नोट:- अगर आप इस आर्टिकल को पढ़कर बाइक खरीदने जा रहे हैं, तो आप इसके इंजन फीचर्स और माइलेज के बारे में बताई गई जानकारी को उचित तरीके से चेक करने ताकि आपके साथ किसी तरह की कोई धोखाधड़ी न हो सके.