मात्र ₹25,000 में खरीदकर पत्नी को Gift करें ये Honda Activa, यहां मिल रहा ऑफर!

Honda Activa 5G DLX Deal : अगर आप अपनी बहन को एक स्कूटर गिफ्ट देने का प्लान बना रहे हैं और आपका बजट कम है, तो ऐसे में मार्केट में मौजूद सेकंड हैंड स्कूटर भी आपके लिए एक बढ़िया ऑप्शन हो सकता है. जहां से आप आधी से भी कम कीमत में स्कूटर खरीद कर अपनी बहन को गिफ्ट कर सकते हैं.

वैसे तो बाइक देखो वेबसाइट पर हर समय एक से बढ़कर एक कंपनी की बाइक और स्कूटर की डील चलती रहती है. लेकिन अभी के समय में होंडा मोटर्स की होंडा एक्टिवा 5G डीएक्सएस (Honda Activa 5G DLX) को केवल ₹25000 की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है. जिसे आप देख सकते हैं.

देखें खास ऑफर

दरअसल, इस डील में Honda Activa 5G DLX Scooter को महज ₹25,000 की कीमत के साथ मुंबई लोकेशन से जोड़कर लिस्ट किया गया है. यह स्कूटर फर्स्ट ओनरशिप स्कूटर है और इसे अब तक कुल 15000 किलोमीटर दूरी तक चलाया जा चुका है. खास बात ये है कि ये 2019 मॉडल है.

स्कूटर में ये सब कुछ

वहीं इस स्कूटर में 109.19 सीसी का पावरफुल इंजन जोड़ा गया है जो 7.96 पीएस की पावर और 9 एनएम का टार्क जनरेट करता है. रही बात माइलेज की तो कंपनी के अनुसार इस 1 लीटर पेट्रोल में आसानी से 60 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है और इसकी कुल वजन क्षमता 109 Kg है.