मात्र ₹10,000 खर्चकर घर लाएं 75Kmpl वाली Honda की ये धांसू बाइक, देखें- शानदार डील…

Used Hero Honda Hf Dawn Bike : भारतीय बाइक बाजार में तेजी से सेकंड हैंड बाईकों की मार्केट में वृद्धि देखी जा रही है, क्योंकि यहां पर लोगों को कम से कम बजट में एक बेहतर माइलेज और पुरानी इंजन वाली बाइक बेहतर कंडीशन में आसानी से मिल रहे हैं. ऐसे में लोग भी अपने लिए एक ऐसी बाइक की तलाश कर रहे हैं, जो कम बजट में बेहतर से बेहतर माइलेज ऑफर करें.

अगर आप भी इसी तरह की कोई बाइक की तलाश कर रहे हैं, तो बाइक देखो की वेबसाइट पर अभी गाजियाबाद लोकेशन से हीरो होंडा (Hero Honda) की 2005 मॉडल हीरो होंडा HF डॉन (Hero Honda Hf Dawn) बाइक को 10,000 रुपए की कीमत के साथ जोड़ा गया है. जिसे आप देख सकते हैं..

यहां देखें खास डील

बता दें कि, बाइक देखो की वेबसाइट पर हर समय एक से बढ़कर एक कंपनी की बाइक को बेहद कम कीमत के साथ लिस्ट किया जाता है. इसी बीच गाजियाबाद लोकेशन से हीरो होंडा (Hero Honda) की 2005 मॉडल हीरो होंडा HF डॉन (Hero Honda Hf Dawn) बाइक को 10,000 रुपए की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है. जिसे अभी तक लगभग 65 हजार किलोमीटर तक दौड़ाया जा चुका है.

बाइक के बारे में देखें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वहीं इस बाइक में 97.2 सीसी का इंजन जोड़ा हुआ है जो 7.7 पीएस की पावर और 7.55 एनएम का आउटपुट जनरेट करता है. इस बाइक की कुल वजन क्षमता 107 किलोग्राम है और इसमें ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है. रही बात माइलेज की तो कंपनी का दावा है कि 1 लीटर पेट्रोल में आसानी से 75 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है.