धमाल मचाने आ रही Mahindra की Electric Thar, लुक ऐसा कि बना देगा दीवाना…

Mahindra Electric Thar : भारतीय कार मार्केट में महिंद्रा ऐंड महिंद्रा का एक अलग-अलग दबाए कंपनी हर समय कुछ नया लेकर आती है और अपने ग्राहकों के बीच बनी रहती है. ऐसे में हाल ही में कंपनी की एक और ऑफ रोडिंग महिंद्रा थार का अपडेट वर्जन महिंद्रा रॉक्स मार्केट में लॉन्च हुआ है.

लेकिन अब कंपनी एक बार फिर और धमाका करने वाली है, क्योंकि आने वाले कुछ ही महीना में महिंद्रा थार को इलेक्ट्रिक वर्जन में पेश करने की खबर सामने आ रही है. आइए जानते हैं महिंद्रा की इस इलेक्ट्रिक थार में क्या कुछ खास होगा?

405Km तक का रेंज कवर कर सकती है ये ई-थार

बता दें कि, महिंद्रा की अपकमिंग इलेक्ट्रिक थार में फोक्सवैगन की 80 किलोवाट-आर बैटरी देखने को मिल सकती है जो सिंगल चार्ज में लगभग 405 किलोमीटर का रेंज कवर करती है. जबकि फीचर्स के मामले में मौजूदा थार की तरह ही कुछ फीचर्स और कई फीचर्स में बदलाव देखने को मिल सकता है, क्योंकि इस बारे में कोई जानकारी हाथ नहीं लगी है.

इतनी होगी कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वहीं कीमत की बात करें तो अभी तक कंपनी की ओर से इसके फीचर्स, इंजन और कीमत को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की गई है. लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है की अपकमिंग इलेक्ट्रिक थार की कीमत 18 से 20 लाख रुपए हो सकती है. इसके अलावा इसकी लॉन्चिंग डेट को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि 2024 के अंत और 2025 के शुरुआत में यह इलेक्ट्रिक थार मार्केट में लॉन्च हो सकती है.