मात्र ₹5,452 की मंथली EMI पर खरीदें 64Kmpl माइलेज वाली TVS की ये स्कूटर..

TVS Jupiter EMI Plan : टीवीएस जुपिटर आज के समय में मार्केट की सबसे लोकप्रिय स्कूटर है. जिसकी कुल 6 वेरिएंटस और 16 कलरस ऑप्शन मार्केट में मौजूद है. वैसे तो इसकी शुरुआती कीमत लगभग 73 हजार रुपए एक्स शोरूम तक है.

लेकिन अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं और आपका बजट इतना नहीं है तो बाइक देखो की वेबसाइट पर लिस्ट दिए गए फाइनेंस प्लान के अनुसार आप इसे 2,452 रुपए की मंथली ईएमआई पर खरीद सकते हैं. नीचे प्लान को समझे..

TVS Jupiter के दमदार इंजन और माइलेज 

TVS Jupiter स्कूटर में 109.7cc का सिंगल सिलेंडर 4-स्ट्रोक CVTi इंजन जोड़ा गया है जो 7.88Ps की पावर और 8.8Nm का आउटपुट जनरेट करता है. इसके अलावा इंजन के साथ सीवीटी ऑटोमेटिक गियरबॉक्स मिलता है.  कंपनी का दावा है कि जुपिटर 110 की माइलेज 64 kmpl तक की है

देखें सस्पेंशन और ब्रेक्स

इस स्कूटर के फ्रंट में टेलीस्कोपिक हाइड्रॉलिक सस्पेंशन और रियर साइड में 3-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रॉलिक डैम्पर के साथ-साथ कॉइल स्प्रिंग दिया गया है. वहीं बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम के लिहाज से फ्रंट और रियर में 130mm का ड्रम ब्रेक दिया गया है.

फीचर्स भी हैं बेस्ट

वहीं टीवीएस स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल ट्रिपमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, फ्रंट मोबाइल चार्जर (ऑप्शनल), नेविगेशन, ड्यूल बैग हुक, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, बड़े साइज़ के अलॉय व्हील्स, डिजिटल ओडोमीटर व स्पीडोमीटर, कॉल/एसएमएस अलर्ट और पास बाय स्विच जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कीमत भी बजट में फिट

भारत में टीवीएस जुपिटर की कीमत 72,190 रुपये एक्स शोरूम से लेकर 88,498 रुपये एक्स शोरूम है. वहीं अगर आपका बजट नहीं है तो इसे 2,452 रुपए की मंथली EMI पर खरीद सकते हैं. इस फाइनेंस प्लान को बाइक देखो की वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं.