शोरूम से दनादन बिक रही Bajaj Pluser N 160 Bike, मात्र ₹4,263 की EMI पर मिल रही…

Bajaj Pulsar N160 : भारतीय बाइक बाजार में बजाज ऑटो (Bajaj Auto) का भी अपना एक अलग ही दबदबा है, मार्केट में आज भी कंपनी के कई बाइक्स को लोग काफी पसंद करते हैं. ऐसे में लोगों की जरूरत को देखते हुए कंपनी में अपनी एक दमदार न्यू बाइक पल्सर एन 160 (Bajaj Pulsar N160) को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. हालांकि कंपनी इसमें कई बेहद खास फीचर्स भी दिए गए हैं और अगर आपका बजट नहीं है तो इसे आप मंथली ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं…

मिलता है दमदार इंजन

वहीं Bajaj Pulsar N160 के इंजन के बारे में देखे तो कंपनी ने इसमें 164.82 सीसी का एयर ऑयल कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन जोड़ा है जो 16 पीएस का पावर और 14.65 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. इसके अलावा इसमें 5 स्पीड गियर बॉक्स दिया गया है. अगर इसकी माइलेज की बात करें तो कंपनी दावा करती है कि इस प्रति लीटर में लगभग 45 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है.

Bajaj Pulsar N160 के फीचर्स

अगर Bajaj Pulsar N160 के फीचर्स पर नजर डाले तो कंपनी में इसे एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, फोन बैटरी और सिंगल इंडिकेटर के अलावा कॉल और एसएमएस अलर्ट जैसे खास फीचर्स दिए हैं. हालांकि, 2 महीने पहले ही कंपनी की बजाज पल्सर एन 160 स्ट्रीट फाइटर को मार्केट में उतारा गया था. जिसमें इस तरह के कुछ खास फीचर्स नहीं दिए गए थे.

Bajaj Pulsar N160 Price

इसके अलावा अगर Bajaj Pulsar N160 के कीमत की बात कर तो कंपनी की ओर से इसकी कीमत को 1.39 लाख रुपए एक्स शोरूम तय किया गया है. वहीं अगर आपका बजट नहीं है तो आप इस बाइक को 4,263 रुपये की मासिक ईएमआई पर खरीद सकते हैं. इसके अलावा फाइनेंस प्लान के बारे में अधिक जानकारी हेतु बाइक देखो की वेबसाइट पर जाएं.