ज्यादा नहीं मात्र ₹26,256 की मंथली EMI पर खरीदें 421Km की रेंज TATA की ये Electric Car

Tata Punch EV EMI Plan : टाटा मोटर्स की टाटा पंच ईवी कार को क्रैश टेस्ट में 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग मिलने के बाद इसकी डिमांड मार्केट में बढ़ गई है. ऐसे में अगर आप इस Electric Car को खरीदने का मन बना चुके है तो इसे आप 15.49 लाख रुपए में नहीं सिर्फ 26,256 रुपए की मंथली EMI पर भी खरीद सकते हैं.

नीचे इस डील से जुड़ी जानकारी दी हुई है. वहीं इस Electric Car को 5 वेरिएंट्स Smart, Smart Plus , एडवेंचर, एम्पावर्ड और एम्पावर्ड प्लस में पेश किया गया है.जो 5 सीटर कार है.

Tata Punch EV Price

टाटा पंच ईवी की कीमत की बात करें तो इसे भारतीय कार बाजार में 10.99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत से लेकर टॉप मॉडल 15.49 लाख रुपये एक्स शोरूम की कीमत में लॉन्च किया है.

बैटरी पैक और बेहतर रेंज

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

टाटा पंच ईवी में दो बैटरी पैक जोड़े गए हैं जिसमें एक 25kwh का है ये 82पीएस की पावर और 114एनएम का आउटपुट और 35kwh वाला बैटरी 122पीएस की बेहतर पावर और 190एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. वहीं रेंज के मामले में 25केडब्ल्यूएच बैटरी पैक वाले मॉडल को एक बार के फुल चार्ज में 315km और 35केडब्ल्यूएच बैटरी पैक वाले मॉडल को सिंगल चार्ज में 421km तक दर्ज की गई है.

फीचर और सेफ्टी फीचर्स

वहीं, इस कार में वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एयर प्यूरीफायर, एपल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करने वाली 10.25-इंच फुल डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और सनरूफ दिया गया है. जबकि सेफ्टी के लिहाज से 6 एयरबैग, 360 डिग्री कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ईएससी), और ऑटो होल्ड के साथ इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक जैसे सेफ्टी फीचर दिए गए हैं.

यहां देखें ऑफर

टाटा मोटर्स की इस इलेक्ट्रिक कार को अगर आप फाइनेंस प्लान के अनुसार खरीदना चाहते है तो कार देखो की वेबसाइट पर जाकर इसके बारे में और डिटेल से समझ सकते हैं.