इस मार्केट से महज ₹12,000 में खरीद सकते हैं सेकंड हैंड बाइक-स्कूटी, यहां जानिए सबकुछ…

Used Bike-Scooter Market : देश में पुरानी गाड़ी का मार्केट काफी बड़ा हो चुका है। ऑनलाइन भी पुरानी वाहन की खूब बिक्री होने लगी है। लेकिन, आज भी देश की राजधानी दिल्ली में कई ऐसे बड़े मार्किट हैं जहां आपको काफी कम कीमत में पुरानी बाइक या स्कूटर आसानी से मिल जायेंगे।

आपको बता दे की राजधानी दिल्ली के लाजपत नगर, सेन्ट्रल मार्केट, कमला नगर, लक्ष्मी नगर और करोल बाग़ सबसे बड़ा बाजार हैं, जहां आपको पुरानी बाइक और स्कूटर आसानी से कम कीमत में मिल जायेंगे।

Karol Bagh का नाम सबसे ऊपर आता है। यहां ज्यादातर लोग कम से कम कीमत में गाड़ी खरीदने आते हैं। ज्यादातर स्टूडेंट्स आते है या ऐसे लोग जिनकी नई-नई नौकरी लगी है. ये लोग काफी कीमत में बाइक व स्कूटी खरीदने के लिए आते हैं।

मजे की बात ये है की यहां पर बहुत अच्छी कंडीशन में पुरानी बाइक या स्कूटी 15,000 से 20,000 में आसनी से मिल जाती है। इतना ही नहीं अगर बजट और अच्छा हो तो 40,000 से 80,000 में आपको प्रीमियम बाइक्स मिल जायेंगी।

कब और कितने बजे खुलता है

कब खुलती है मार्केट
मंगलवार से रविवार

कब बंद रहती है मार्केट
सोमवार
क्या है समय
सुबह 11:00 बजे से 9:00 बजे तक

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली के Karol Bagh मार्केट पहुंचने के लिए आपको Noida या गुरुग्राम से मेट्रो या बस की सुविधा मिल जायेगी। अगर आप मेट्रो से आ रहे हैं तो आपको करोल बाग मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 2 के बाहर निकलकर रिक्शा लेना पड़ेगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now