अब पेट्रोल की नो टेंशन! मार्केट में आई 25 पैसे में 1 किमी चलने वाली ये E-Bike, जानें- कीमत…

OKAYA Ferrato Disrupter : अगर आप भी अपने लिए कोई E-Bike खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो अब OLA और Ather को भूल जाइये, क्योंकि मार्केट में अब OKAYA ने भी अपने एक शानदार E-Bike को लांच किया है।

कंपनी द्वारा भारत में OKAYA Ferrato Disrupter को लॉन्च किया गया है। इस बाइक को लग्जरी ब्रांड फेराटो के साथ मिलकर डेवलप किया गया है। जबकि OKAYA का दावा है कि ये इलेक्ट्रिक बाइक आपको 25 पैसे में 1 किलोमीटर की राइड देगी और सिंगल चार्ज में 129 किलोमीटर चलेगी।

कंपनी इसकी सेलिंग के लिए भारत में 100 से ज्यादा शोरूम खोलने वाली है और इसे प्रीमियम सेलिंग के तहत डिलीवर किया जाएगा। अपनी अपकमिंग इलेक्ट्रिक बाइक के लिए कंपनी ने प्री बुकिंग भी शुरू कर दी है। पहले 1000 ग्राहक इस ₹500 की टोकन मनी देकर बुक कर सकते हैं। जबकि बाद में इसकी बुकिंग के लिए 2,500 रुपये देने होंगे।

क्या मिलेंगे फीचर्स

OKAYA Ferrato Disrupter के अंदर आपको दोनों तरफ एंटी ब्रेकिंग सिस्टम दिया जाएगा। इस इलेक्ट्रिक बाइक में आगे की तरफ आपको ट्रेडिशनल टेलीस्कोपिक फोर्क्स और पीछे एक मोनोशॉक यूनिट दी गई है। जबकि इसका मस्कुलर फ्यूल टैंक इसके डिजाइन को और भी आकर्षक बनाता है। इसके अलावा स्प्लिट सीट सेटअप, टायर हगर और दोनों सिरों पर अट्रैक्टिव LED लाइट्स जैसे फीचर्स दिए गए है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मिलेगी 95kmph की टॉप स्पीड

इस बाइक में आपको तीन मोड इको, स्पोर्ट्स और सिटी देखने को मिलेंगे। हैंडल बार पर लगे स्विच से आप मोड्स बदल सकते है। जबकि इसकी टॉप स्पीड 95 kmph बताई जा रही है। ई-बाइक में परफॉरमेंस के लिए परमानेंट मैग्नेट सिंक्रोनॉस मोटर (PMSM) मिलेगी, जो 6.37 kw की पीक पावर और 228 Nm का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करती है।

बैटरी, रेंज और कीमत

OKAYA Ferrato Disrupter में आपको LFP टेक्नोलॉजी के साथ में 3.97kWh का बैटरी पैक दिया गया है। इस फिक्स्ड बैटरी पैक को फुल चार्ज करने पर 129 किलोमीटर की रेंज मिलेगी। ये आपके डेली यूज के लिए काफी सही बाइक रहेगी।

भारत में OKAYA Ferrato Disrupter को 1,59,999 रुपये की एक्स शोरूम प्राइस पर लॉन्च किया जायेगा। शुरुआत में कंपनी का प्लान दिल्ली, गुरुग्राम, चेन्नई, अहमदाबाद, पुणे और बेंगलुरु जैसे शहरों से बिक्री शुरू करना है।