महज 25 पैसे में चलती है ये Electric Bike! फुल चार्ज में 129 KM की रेंज, कीमत महज इतनी है…

OKAYA Ferrato Disrupter : लगातार पेट्रोल और डीजल की बढ़ती हुई कीमतों को देखते हुए अब लोग Electric Bike की तरफ आकर्षित हो रहे हैं। हालांकि देश और दुनिया में कई सारी इलेक्ट्रिक व्हीकल बनाने वाली कंपनियां मौजूद है जो बेहतर रेंज और फीचर्स आपको देती हैं।

लेकिन अब प्रमुख इलेक्ट्रिक व्हीकल निर्माता OKAYA ने भी बेहद कम खर्च में अधिक रेंज देने वाली EV बाइक आपके लिए पेश की है। OKAYA Ferrato Disrupter में 1 किमी चलने में मात्र 25 पैसे का खर्च आएगा। आइये जानते है इसके फीचर्स, कीमत और अन्य जानकारी…..

बैटरी : कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक में 3.97kWh क्षमता की बैटरी दी है। ये बैटरी IP-67 रेटिंग के साथ आती है जो 3 साल या 30,000 किमी तक की वारंटी देती है।

फीचर्स : इस बाइक का लुक बेहद स्पोर्टी और आकर्षक है। इसमें डिस्क ब्रेक, अलॉय व्हील, फ्रंट में टेलीस्कॉपिक फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है। इसमें डिजिटल हाइब्रिड डिस्प्ले के साथ ब्लूटूथ और GPS कनेक्टिविटी भी दी गई है। इसमें फाइंड माय व्हीकल और जियो फेंसिंग जायसवाल फीचर्स भी है।

रेंज और कीमत : ये इलेक्ट्रिक बाइक सिंगल चार्ज में 129 किमी की रेंज देती है और कंपनी का दावा है कि 1 किमी राइड का खर्च मात्र 25 पैसे आएगा। इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस 1,59,999 रुपये है और दिल्ली में सब्सिडी पर ये बाइक 1.4 लाख में मिल रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now