ACTIVA का धंधा चौपट करने के लिए HERO पेश करेगी नई Scooter, बस इतनी होगी कीमत..

New Hero Destiny 125 Scooter : भारतीय मार्केट में टू-व्हीलर सेगमेंट में हीरो का दबदबा कायम है, जबकि 125 सेगमेंट में Hero उतना काफी कमाल नहीं किया है, ऐसे में कंपनी इस सेगमेंट में अपना दबदबा बनाना चाहती है. इसी बीच कंपनी ने अपने मौजूदा 125 सीसी में Hero Destiny 125 Scooter को पहले से काफी बेहतर करके मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी में है.

आपको बता दे की Hero Destiny 125 Scooter को अब पहले से एडवांस बनाने की तैयारी में है. इस बार इसके डिजाइन में काफी बदलाव देखने को मिल सकता है, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसको स्पोर्टी और थोड़ा स्टाइलिश करके लॉन्च किया जा सकता है, इसके साथ ही इसमें नए व्हील्स भी दिए जा सकते है.

जानकारी ये भी मिली है की Hero Destiny 125 Scooter में LED हेडलाइट, नए टर्न इंडिकेटर और रियर टेललाइट भी लगाई जा सकती है, और टंकी में तेल लेने के लिए बाहर की तरफ ही फिलर ढक्कन दिया जा सकता है। नई Hero Destiny 125 Scooter सीट के नीचे अब पहले से ज्यादा स्पेस मिल सकता है।

इसके इसके अलावा भी Hero Destiny 125 Scooter में नया एलसीडी स्पीडोमीटर मिलेगा जिसमें टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, USB चार्जिंग पोर्ट और बूट लैंप फीचर को शामिल किया जायेगा। बेहतर ब्रेकिंग के लिए इस स्कूटर में फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक मिलेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक इंजन में पावर और टॉर्क में थोड़ा बदलाव किया जा सकता है। नए Hero Destiny 125 Scooter की कीमत 80,000 से शुरू हो सकती है।