महिलाओं की पहली पसंद है ये सस्ती Automatic Car, जानें- कीमत और माइलेज…

Maruti Suzuki Automatic Car : शहरों में और भीड़ भाड़ वाली जगहों पर बार-बार गियर बदलना और ट्रैफिक में गाड़ी चलाना काफी मुश्किल होता है। इसी कारण पिछले कुछ सालों में भारतीय ग्राहक ऑटोमेटिक गियर बॉक्स वाली कारों की तरफ ज्यादा आकर्षित हो रहे हैं और इन्हें खरीदने पर ध्यान दे रहे हैं।

इनमें बार-बार गियर बदलने की जरूरत नहीं होती है। इसलिए आज हम आपको देश की भरोसेमंद और लोकप्रिय कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी की AMT गियरबॉक्स वाली कारों के बारे में बताने जा रहे है जिनकी कीमत 10 लाख रुपये से कम है।

Maruti Suzuki Alto K10

Maruti Suzuki कंपनी की Alto K10 देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन में इस कार की एक्स शोरूम प्राइस 5.56 लाख रुपये से शुरू होती है। इसमें आपको 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो अधिकतम 86 bhp की पावर और 89 Nm पीक टॉर्क जनरेट करती है। इसमें आपको 24.90 Kmpl का माइलेज मिलता है।

Maruti Suzuki S Presso

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ऑटोमेटिक गियरबॉक्स वाली Maruti Suzuki की कारों में S Presso भी एक अच्छा विकल्प है। Maruti Suzuki S Presso के AMT वेरिएन्ट की एक्स शोरूम प्राइस 5.71 लाख रुपये से शुरू होती है। इसमें Alto K10 वाला पेट्रोल इंजन इस्तेमाल किया गया है जो 25.30 Kmpl का माइलेज देती है।

Maruti Suzuki Celerio

ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के वेरिएंट में Maruti Suzuki Celerio भी ग्राहकों के लिए एक अच्छा विकल्प है। इसके ऑटोमेटिक वेरिएन्ट की एक्स शोरूम प्राइस 6.33 लाख रुपये से शुरू होती है। इसमें भी Alto K10 वाला पेट्रोल इंजन इस्तेमाल किया गया है और ये आपको 26 kmpl का माइलेज देती है।