ये E-Bike सिंगल चार्ज में 120km दौड़ेगी, मिलेंगे जबरदस्त नए एडवांस्ड फीचर्स, जानें- कीमत…

Maruthisan Dream+ Bike : इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत थोड़ी ज्यादा है लेकिन फीचर्स और रेंज के मामले में है सभी इलेक्ट्रिक बाइको की बादशाह और एक बार की चार्जिंग में 130 किलोमीटर आराम से चल सकती है। 

पेट्रोल और डीजल की बढ़ती महंगाई को ध्यान में रखते हुए सबसे अच्छी और किफायती साबित हो सकती है Maruthisan Dream+ बाइक और लोगों में भी काफी लोकप्रिय है यह शानदार इलेक्ट्रिक बाइक। आज आप लोगों को इस आर्टिकल के माध्यम से Maruthisan Dream+ बाइक के बारे में बताएंगे। जो एडवांस्ड फीचर के साथ मार्केट में ग्राहकों को खूब पसंद आ रही है।

Maruthisan Dream+ बाइक के फीचर्स

Maruthisan Dream+ आपके फीचर्स की बात की जाए तो उसमें शामिल है ABS सिंगल चैनल, चार्जिंग पॉइंट, एलईडी टेल लाइट ,रफ़्तार मीटर डिजिटल, ओडोमीटर डिजिटल,सफर की दूरी मापने वाला यंत्र । जोकि इस बाइक को बहुत ज्यादा बेहतरीन बना देता है।

Maruthisan Dream+ बाइक का Charging Time और रेंज 

Maruthisan Dream+  का चार्जिंग टाइम 4 Hours है और एक बार चार्ज होने पर यह 130 Km दौड़ती है। इसका मतलब यह है कि इसकी रेंज काफी ज्यादा अच्छी है।

Maruthisan Dream+ बाइक की कीमत और मोटर पावर 

यह भारतीय बाजार में मौजूद सबसे किफायती Bike में से एक है और यह आपको  Rs 1.63  लाख (Ex-Showroom) में उपलब्ध होगी और इसके मोटर की पावर 2.4 kW है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now