Hero Passion Pro : मात्र ₹25 हजार में हीरो पैशन प्रो खरीदने का मौका, देखें- खास ऑफर…

Used Hero Passion Pro Bike : आज के समय में भारतीय सड़कों पर लगभग 33 करोड़ से अधिक दो पहिया वाहनों का संचालन किया जाता है. इसके बावजूद भी कई सारे लोग ऐसे हैं जो नई बाइक या फिर सेकंड हैंड बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं.

अगर आप भी उन्हीं में से एक है और आपका बजट कम है यानी कि आप एक नई बाइक ना खरीद कर एक सेकंड हैंड बाइक खरीदने वाले हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा बेहद खास ऑफर लेकर आए हैं जहां से आप एक बेहतर कंडीशन वाली बाइक को केवल ₹30000 की कीमत में खरीद सकते हैं. जिसके बारे में आगे जानकारी दी गई है.

इंजन और माइलेज

Hero Passion Pro में कंपनी ने 110cc सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल इंजन जोड़ा है, जो 8Ps का पावर और 10Nm का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं इसके माइलेज की बात करें तो यह बाइक लगभग 65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे कवर करती है.

कितनी है कीमत?

वहीं अगर Hero Passion Pro की कीमत के बारे में बात करें तो, कंपनी ने इसे मार्केट में ₹75000 एक्स शोरूम की कीमत के साथ पेश किया है. लेकिन अगर आपका बजट नहीं है तो आप इसे आधी कीमत में भी खरीद सकते हैं. देखें कहां?

OLX पर चल रहा ऑफर

Hero Motocorp की पॉपुलर Hero Passion Pro आपको ओएलएक्स पर केवल ₹30000 में मिल जाएगी और यह 2010 मॉडल है और इसे कुल 30,000 किलोमीटर अभी तक चलाया जा चुका है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now