प्राइवेट जॉब वाले मात्र ₹4,852 की EMI पर खरीदें ये E-Bike, फुल चार्ज में 178km रेंज..

Kabira Mobility की ओर से Kabira Mobility KM 3000 Bike को भारत में लॉन्च कर दिया है. इस बाइक की कीमत 1.63 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक है और इसे दो वेरिएंट स्टैंडर्ड KM 3000 और टॉप वेरिएंट KM 3000-V में पेश किया है.

जो एक इलेक्ट्रिक बाइक है. अगर आप अपने लिए एक बेहतर रेंज वाली बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इस बाइक को देख सकते हैं. वहीं इसे आप फाइनेंस प्लान पर भी शोरूम से उठा सकते हैं.

बैटरी पैक व रेंज

इस इलेक्ट्रिक बाइक में 12kw हब माउंटेड मोटर और 4.1 केडब्ल्यूएच लिथियम-आयन बैटरी पैक दी गई है जो 16.3PS की पावर 192Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. वहीं कंपनी का दावा है कि यह बाइक 0 से 40kmph की रफ्तार को महज 2.9 सेकंड में पकड़ लेती है और इसकी टॉप स्पीड 120 किलोमीटर प्रति घंटे है. जबकि इसे सिंगल चार्ज में 178km तक आप आसानी से चला सकते हैं.

फीचर भी हैं काफी बेहतर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वहीं, कबीरा मोबिलिटी KM 3000 में 5-इंच TFT इंस्ट्रूमेंट कंसोल, बाइक के साथ पांच राइड मोड: ईको, सिटी, स्पोर्ट्स, पार्किंग और रिवर्स के अलावा बल्ब प्रोजेक्टर हेडलाइट के अलावा एलईडी इंडिकेटर और टेललाइट दी गई है.

देखें सस्पेंशन व ब्रेक्स

केएम3000 इलेक्ट्रिक बाइक को डायमंड स्टील चेसिस पर तैयार किया गया है. इसमें आगे की तरफ टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे मोनोशॉक सस्पेंशन जोड़े गए हैं. जबकि ब्रेकिंग सिस्टम के लिहाज से इसमें सीबीएस (कम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम) के साथ डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं.

फाइनेंस प्लान के बारे में

वहीं कबीरा मोबिलिटी की केएम3000 इलेक्ट्रिक बाइक अगर आप फाइनेंस प्लान पर खरीदना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं.