Ola का धंधा चौपट करने आई ये शानदार Electric Bike, सिंगल चार्ज में चलेगी 150किमी..

Hop Oxo Bike : इस Electric Bike की कीमत थोड़ी ज्यादा है लेकिन फीचर्स और रेंज के मामले में है सभी इलेक्ट्रिक बाइको की बादशाह और एक बार की चार्जिंग में 150 किलोमीटर आराम से चल सकती है।

पेट्रोल और डीजल की बढ़ती महंगाई को ध्यान में रखते हुए सबसे अच्छी और किफायती साबित हो सकती है Hop Oxo बाइक और लोगों में भी काफी लोकप्रिय है यह शानदार इलेक्ट्रिक बाइक। आज आप लोगों को इस आर्टिकल के माध्यम से Hop Oxo बाइक के बारे में बताएंगे। जो एडवांस्ड फीचर के साथ मार्केट में ग्राहकों को खूब पसंद आ रही है।

Hop Oxo के फीचर्स

Hop Oxo 4.2 kW BLDC मोटर द्वारा संचालित है। Hop Oxo अपनी बैटरी को पूरी तरह चार्ज करने के लिए 4.45 Hr लगता है और इसमें दावा किया गया रेंज 60 Km/Charge है । Hop Oxo की कीमत रु 1.33 लाख से शुरू होती है और यह 1.61 लाख (Ex-Showroom, दिल्ली) तक जाती है । यह 3 वेरिएंट Prime, Standard और EX में उपलब्ध है।

Hop Oxo का  Charging Time और रेंज 

Hop Oxo  का चार्जिंग टाइम 4 Hours 45 Minutes है और एक बार चार्ज होने पर यह 70-150 Km दौड़ती है। इसका मतलब यह है कि इसकी रेंज काफी ज्यादा अच्छी है।

Hop Oxo की कीमत और मोटर पावर 

यह भारतीय बाजार में मौजूद सबसे किफायती Bike में से एक है और यह आपको  Rs 1.33 – 1.61 लाख (Ex-Showroom) में उपलब्ध होगी और इसके मोटर की पावर 6.3 kW है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now