Hero Super Splendor : मात्र ₹25,000 में घर ले जाएं हीरो सुपर स्प्लेंडर! जानें- क्या है ऑफर..

Hero Second Hand Super Splendor Bike : सेकंड हैंड बाइक लोगों के बीच तेजी से बढ़ते डिमांड के बीच बिक्री के घर में उछाल हासिल कर रही हैं. ऐसे में अगर आप अभी अपने लिए एक बेहतर माइलेज वाली सेकंड हैंड बाइक की तलाश कर रहे हैं.

तो बाइक देखो की वेबसाइट पर अभी के समय में 2010 मॉडल हीरो होंडा स्प्लेंडर सुपर (Hero Super Splendor) बाइक को ₹25000 की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है जो आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन हो सकते हैं. इस बाइक के बारे में अभी जानकारी के लिए नीचे दिए गए आर्टिकल को पढ़ें..

देखें खास डील

बाइक देखो की वेबसाइट पर 2010 मॉडल हीरो होंडा स्प्लेंडर सुपर (Hero Super Splendor) बाइक को ₹25000 की कीमत के साथ जयपुर लोकेशन के साथ लिस्ट किया गया है. यह बाइक फर्स्ट ओनरशिप बाइक है और इसे अभी तक कुल मिलाकर 15000 किलोमीटर दूरी तक चलाया जा चुका है.

बाइक में क्या है ऐसा खास?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस बाइक में कंपनी ने 124.7 सीसी का इंजन जोड़ा है जो 9.0ps की पावर और 10.35एनएम का आउटपुट जनरेट करता है. वहीं माइलेज के मामले में इसे एक लीटर पेट्रोल में आसानी से 70 किलोमीटर तक चला जा सकता है और उसकी कुल वजन क्षमता 121 किलोग्राम की है, जबकि बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम के लिए इसमें ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है.