Bullet से कई गुना बेहतर है HERO की ये सस्ती क्रूजर बाइक, शोरूम से खूब हो रही खरीदारी…

हार्ले डेविडसन X440 (Harley Davidson X440) एक शानदार लुक वाली बाइक है. जिसे युवाओं के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. यह मोटरसाइकिल मार्केट में 3 वेरिएंट डेनिम, विविड और एस में खरीदी जा सकती है.

इतना ही नहीं है इसका सीधा मुकाबला मार्केट में पहले से मौजूद Honda Harness CB 350 और Royal Enfield Classic 350 जैसी बाईकों से देखा जा रहा है. तो अगर आपने इसे खरीदने का प्लान बनाया है और आपका बजट फिट नहीं बैठ रहा है तो इसे मंथली EMI पर भी खरीद सकते हैं. जिसके बारे में आगे जानकारी दी गई है.

मिलता है दमदार इंजन

हार्ले डेविडसन X440 (Harley Davidson X440) बाइक में 440cc 2-वॉल्व एयर-ऑइल कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन लैस किया गया है जो 28 पीएस की पावर और 38 एनएम का आउटपुट जनरेट करता है. वहीं इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ 13.5 लीटर फ्यूल टैंक केपेसिटी से भी जोड़ा गया है. रही बात माइलेज की तो इसे प्रति लीटर पेट्रोल में 35km तक चला सकते हैं.

दमदार सस्पेंशन व ब्रेक्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हार्ले एक्स440 (Harley Davidson X440) बाइक के सस्पेंशन की बात करें तो इसके फ्रंट में 43mm केवायबी अपसाइड डाउन फोर्क (USD) और रियर साइड में 7-स्टेप प्रीलोड एडजस्टेबल गैस फिल्ड ट्विन शॉक सस्पेंशन दिया गया है. वहीं बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम के लिए ड्यूल चैनल ABS के साथ फ्रंट पर 320mm के डिस्क ब्रेक्स और रियर साइड पर 240mm के डिस्क ब्रेक्स जोड़े गए हैं.

फीचर्स भी है जबरदस्त

इस मोटरसाइकिल में ब्लूटूथ, वाय-फाई, रेट्रो थीम्ड एलईडी सर्कुलर एलईडी हेडलाइट, एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी टेललाइट, सर्विस ड्यू इंडिकेटर, कॉल/एसएमएस अलर्ट, ड्यूल चैनल एबीएस, एचडी कनेक्ट सर्विस, ट्रेक्शन कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए हैं.

देखें कीमत और EMI प्लान

इन सब के अलावा हार्ले डेविडसन एक्स440 (Harley Davidson X440) बाइक की कीमत पर नजर डालें तो इसे 2.29 लाख रुपये एक्स-शोरूम की कीमत के साथ मार्केट में लॉन्च किया है. लेकिन अगर बजट नहीं है तो इसे आप केवल 7,932 रुपए हर महीने खर्च खरीद सकते हैं. इस फाइनेंस प्लान के ने अधिक जानकारी आप BikeDekho की वेबसाइट पर देख सकते हैं.