इस रक्षाबंधन बहन को देना है गिफ्ट- मात्र ₹2,438 की EMI पर खरीदें ये E-Scooty…

Gemopai Ryder Supermax E-Scooty : भारतीय बाइक बाजार में एक से बढ़कर एक अलग अलग कंपनियों की इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद हैं, जो अपनी बेहतर माइलेज और शानदार फीचर्स के लिए जानें जाते हैं. ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक बेहतर माइलेज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर तलाश कर रहे हैं तो जेमोपाई इलेक्ट्रिक की जेमोपाई राइडर सुपरमैक्स को देख सकते हैं.

वैसे तो इस स्कूटर की कीमत मार्केट में 79,999 रुपए एक्स शोरूम है, लेकिन आप चाहें तो बाइक देखो की वेबसाइट पर चल रही ऑफर में इसे केवल 2,438 रुपए हर महीने की खर्च पर भी खरीद सकते हैं. आइए इस स्कूटर में बारे में और डिटेल से जानते हैं…

बैटरी, रेंज और मोटर को देखें

जेमोपाई राइडर सुपरमैक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1.3kwh लिथियम आयन बैटरी पैक के साथ साथ 2.7kw BLDC हब मोटर दिया गया है और बैटरी स्वैपेबल बैटरी मिलती है. वहीं इसे आप 0 से 80% तक चार्ज करने में 60 मिनट तक का समय लगा जाता है और इसे सिंगल चार्ज में 100 किलोमीटर तक चला सकते हैं.

ब्रेकिंग सिस्टम और सस्पेंशन पर एक नजर डालें

वहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के सस्पेंशन की बात करें तो इसमें कंपनी ने आगे की तरफ टेलिस्कोपिक और पीछे हाइड्रोलिक स्प्रिंग सस्पेंशन जोड़ा गया है, जबकि ब्रेकिंग सिस्टम के लिहाज से अगले पहिए में डिस्क और रियर साइड में ड्रम ब्रेक मिलता है.

फीचर्स हैं शानदार

रही बात फीचर्स की तो इसे एलईडी टेल लाइट, एलईडी इंडिकेटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, इकोनॉमी, सिटी और स्पोर्ट्स मोड्स मिलता है, वहीं इसे आप घर पर भी खर्च कर सकते हैं..

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now