अब Bike पर मिलेगा कार वाला मजा- बारिश में करिए मजे से रोड पर सैर, जानें- कीमत…

Bike-Scooter Canopy : मौसम थोड़ा ठंडा होने लगा है और गर्मी से राहत मिलना शुरू हुई है। लेकिन बारिश होने के साथ ही टू व्हीलर से चलने वाले लोगों के लिए परेशानी आ गई है। बाइक और स्कूटर चलाने वाले लोगों के लिए धूप और बारिश दोनों ही परेशानी है।

लेकिन आपकी इस समस्या को दूर करने के लिए आज हम एक ऐसी छतरी लेकर आए हैं जो बाइक और स्कूटर को भी कार की तरह कवर कर देगी। आइये जानते है इसकी कीमत और अन्य जानकारी…..

Universal Motor Scooter Umbrella

ये छतरी आपके टू व्हीलर को पूरी तरह से कवर कर देती है। ये आपको बारिश और धूप से बचाता है और इसे लगाना भी आसान है। ये आपको ऑनलाइन ई कॉमर्स वेबसाइट पर सस्ती कीमत पर मिल जायेगा। अमेजन से इसे आप 37 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 24,691 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें सामने की तरफ कैप लंबी दी गई है जो सामने से आने वाली तेज धूप को रोकती है। इसी तरह ये आपको चारों तरफ से कवर करती है और बारिश में भीगने नहीं देती है।

Muren Bike Shield Canopy

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ये बाइक शील्ड भी कैनॉपी की तरह ही आती है। लेकिन ये आपके सिर के ऊपर धूप और बारिश नहीं गिरने देती है। ये अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर आपको 1500-2000 रुपये में मिल जाएगी। इसके अलावा कई अन्य ऑप्शन भी है जो आपको ऑनलाइन प्लेटफार्म पर मिल जाएंगे।