Bike Anti Theft Alarm : आज ही अपने बाइक में लगाए ये किट, चोर कभी नहीं कर पाएगा चोरी..

Bike Anti Theft Alarm : जब आप बाइक लेकर कहीं बाहर या बाजार में जाते हैं तो उसे पार्क करने की समस्या आ जाती है। दूसरी बात अगर आप पार्क कर भी देते हैं तो हमेशा डर लगा रहता है कि कहीं कोई इसे चोरी ना कर ले। इसलिए आज हम आपको बाइक के लिए कुछ ऐसे एंटी थेफ्ट अलार्म बताने जा रहे है जिनसे आप घर पर सोते समय भी बाइक का ध्यान आसानी से रख सकते है। आइये जानते है इनके बारे में..

Wsdcam 113dB Wireless Anti-Theft

बाइक के लिए ये एंटी थेफ्ट अलार्म वॉटर प्रूफ टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसे बाइक में आसानी से फिट कर सकते है और इसमें कैमरा भी दिया गया है। इससे आप बाइक को लॉक भी कर सकते है और बाजार या घर पर बिना किसी चिंता के बाइक पार्क कर सकते है। अमेजन से आप इसे 3240 रुपये में खरीद सकते है।

Kingsway Alarm Disc Lock

वॉटरप्रूफ टेक्नोलॉजी के साथ आने वाली ये एंटी थेफ्ट अलार्म बाइक चोरी करने की कोशिश पर जोर जोर से बजने लगता है। इसमें 110db का स्पीकर है जिसकी तेज आवाज़ से आप ही नहीं बल्कि पड़ोसी भी उठ जाएंगे। अमेजॉन से आप इसे 899 रुपये में खरीद सकते है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Mengshen Wireless Vibration Alarm

बाइक के लिए ये एंटी थेफ्ट अलार्म मिनी और कॉम्पैक्ट साइज के साथ आता है। इसे आप रिमोट से चला सकते है। अगर कोई बाइक चुराने की कोशिश करेगा तो इसमें 105dB अल्ट्रा लाउड अलार्म बजता है, जो करीब 40 सेकंड तक चलता है।